• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Rajasthan Crime: गर्लफ्रेंड लड़ा रही थी किसी और से पेच, प्रेमी को नहीं आया रास तो उठा लिया खौफनाक कदम

Rajasthan Crime: डूंगरपुर। कहते हैं प्यार किसी को संवारता है तो बर्बाद भी कर देता है। ऐसे में कोई अपना होश संभाल लेता है तो कोई गंवा बैठता है। ऐसा ही कुछ राजस्थान के डूंगरपुर में देखने को मिला। यहां...
featured-img

Rajasthan Crime: डूंगरपुर। कहते हैं प्यार किसी को संवारता है तो बर्बाद भी कर देता है। ऐसे में कोई अपना होश संभाल लेता है तो कोई गंवा बैठता है। ऐसा ही कुछ राजस्थान के डूंगरपुर में देखने को मिला। यहां एक नाबालिग प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका की दगाबाजी सह ना सका और उसने उसकी जान ही ले ली। सरफिरे आशिक ने प्रेमिका को कुंए के पास मिलने के लिए बुलाया उसके बाद उसके साथ मारपीट की और उसे कुंए में फेक दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से हत्या के मामले का खुलासा किया है। घटना डूंगरपुर के घंबोला की है।

पिता की रोपोर्ट पर शुरू की जांच

धम्बोला थाना अधिकारी तेजसिंह ने बताया कि, 20 जून को सीमलवाड़ा में पीठ रोड पर इंडियन पब्लिक स्कूल के पीछे कुंए में एक लड़की की लाश(Rajasthan Crime) मिली थी। लड़की के कपड़े देखकर एक व्यक्ति ने उसकी पहचान की थी। नाबालिग लड़की का शव मिलने के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया और जांच शुरू कर दी। लड़की के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच की। इस दौरान पुलिस को आरोपी अनिल पुत्र बसंत सदेणा निवासी कंबोइया थाना धंबोला के बारे में पता लगा। आरोपी के नाबालिग के साथ प्रेम प्रसंग थे।

वारदात ने उड़ाए पुलिस के होश

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि अनिल की नाबालिग गर्लफ्रेंड का दूसरे युवक से अफेयर था। आरोपी इस बात को लेकर काफी नाराज था। कई बार उसने दूसरे युवक से बात न करने को बोला लेकिन नाबालिग प्रेमिका ने ऐसा नहीं किया। बस फिर क्या था जो पहले जान छिड़कता था उसी ने लड़की की जान लेने की योजना बनाई। आरोपी ने 18 जून को पीठ रोड पर इंडियन पब्लिक स्कूल के पीछे नाबालिग को मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर कुंए में धक्का (Rajasthan Crime) मार दिया। इसके बाद अनिल वहां से भाग गया। फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उससे पूछताछ की जा रही है।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो