• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Ambani Family Photo: एक ही फ्रेम में दिखा अंबानी फैमिली का पूरा परिवार, फोटो दिला देगी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद

Ambani Family Photo: 12 जुलाई को शादी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अनंत अंबानी और राधिका। अब शादी की सभी रस्में शुरू हो गई इसमें सबसे पहले 3 जुलाई को मामेरु रस्म हुई। इसके बाद 4 जुलाई को...
featured-img
Ambani Family Photo(photo-google)

Ambani Family Photo: 12 जुलाई को शादी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं अनंत अंबानी और राधिका। अब शादी की सभी रस्में शुरू हो गई इसमें सबसे पहले 3 जुलाई को मामेरु रस्म हुई। इसके बाद 4 जुलाई को गरबा का आयोजन किया गया। शुक्रवार यानी 5 जुलाई को राधिका-अनंत की ग्रैंड संगीत सेरेमनी रखी। जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें एक ही फ्रेम में पूरा अंबानी परिवार देखने को मिला। इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

सामने आई अंबानी परिवार की तस्वीरें

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब अंबानी का पूरा परिवार एक साथ देखने को मिला। एक ही फ्रेम में टीना-अनिल अंबानी से लेकर मुकेश-नीता अंबानी दिखे। इसके साथ ही बहू श्लोका के बच्चे राधिका मर्चेंट का परिवार, नीता अंबानी की मां सब एक साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में अंबानी का पूरा परिवार फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की याद दिला रहा है। इस फोटो में सभी के चेहरे पर जबरदस्त मुस्कान दिखाई दे रही हैं। इस समय ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

राधिका के घर हुई ग्रह शांति पूजा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट के बाद अब राधिका के घर ग्रह शांति पूजा रखी गई हैं। बता दें कि 7 जुलाई को शैला मर्चेंट और वीरेन मर्चेंट ने अपनी बेटी राधिका के अच्छे जीवन के लिए घर में ग्रह शांति पूजा की। इस पूजा में राधिका ने साउथ इंडियन साड़ी पहन सबको दीवाना बना दिया। इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

इस दिन होगी अनंत और राधिका की शादी

अंबानी फैमिली इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी में बिजी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। अभी अंबानी परिवार अपने खास मेहमानो को कार्ड बांटने में लगे हुई हैं। बता दें कि शादी से पहले अनंत अंबानी माता कृष्ण काली के दर्शन करने पहुंचे और साथ ही मंदिर में जाकर शादी का न्योता भी दिया।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो