• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Radhika Merchant Cute Video: अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट की हंसीं ने जीता दिल, एक्सप्रेशन ने बनाया लोगों को दीवाना

Radhika Merchant Cute Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी सिर्फ 8 दिन बाद शादी करने वाले हैं। अब दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं, सबसे पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह...
featured-img
Radhika Merchant Cute Video(photo-google)

Radhika Merchant Cute Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी सिर्फ 8 दिन बाद शादी करने वाले हैं। अब दोनों की शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं, सबसे पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह कार्यक्रम किया था। साथ ही 'मामेरू' सेरेमनी का बुधवार को आयोजन किया गया। इस फंक्शन में अंबानी परिवार के सभी मेंबर मौजूद रहे। सोशल मीडिया पर फंक्शन के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही होने वाली बहु का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। जिसमें वह अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बना रही हैं।

राधिका के एक्सप्रेशन ने जीता दिल

3 जुलाई को अंबानी परिवार ने एंटीलिया में अनंत-राधिका की मामेरू फंक्शन रखा। इसमें दूल्हा-दुल्हन के मामा शादी से पहले उनके लिए गिफ्ट लेकर पहुंचे।इस फंक्शन के बीच राधिका ने ऑरेंज और पिंक लहंगा पहना। इस दौरान इनकी होने वाली बहु बेहद कमाल लग रही हैं और उनकी स्माइल पर तो सभी दिल हार बैठे हैं। वायरल वीडियो में होने वाली दुल्हन कैमरे के सामने जमकर ठुमके लगाए और क्यूट एक्स्प्रेशन्स देती दिखीं। सभी लोग इनकी अदाओं पर दीवाने हो गए है। राधिका का जबरदस्त अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

इस दिन होगी अनंत और राधिका की शादी

अंबानी फैमिली इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी में बिजी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। अभी अंबानी परिवार अपने खास मेहमानो को कार्ड बांटने में लगे हुई हैं। बता दें कि शादी से पहले अनंत अंबानी माता कृष्ण काली के दर्शन करने पहुंचे और साथ ही मंदिर में जाकर शादी का न्योता भी दिया।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो