• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Anant Ambani-Radhika Haldi Video: अनंत-राधिका की हल्दी में दिखा खास नजारा, ढोल-नगाड़ों पर सबने किया जमकर डांस

Anant Ambani-Radhika Haldi Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी रस्में होना शुरू हो गई हैं, सभी फंक्शन का जमकर आनंद उठा रहे हैं।...
featured-img
Anant Ambani-Radhika Haldi Video(photo-google)

Anant Ambani-Radhika Haldi Video: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी में सिर्फ 2 दिन ही बचे हैं। ऐसे में सभी रस्में होना शुरू हो गई हैं, सभी फंक्शन का जमकर आनंद उठा रहे हैं। सबसे पहले संगीत, हल्दी, मामेरू जैसी रस्म हुई। इसके बाद हल्दी की रस्म हुई, जिसमें सभी ने मिलकर बहुत एन्जॉय किया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

वायरल वीडियो में दिखा खास नजारा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी होली की तरह मनाई गई। सभी मौजूद गेस्ट ढोल-नगाड़ों की तान पर नाचने लगे। सभी पूरी तरह से हल्दी के रंग में रंगे हुए नजर आए, साथ ही ढोल-नगाड़ो पर नाचकर फुल एन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो देख आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि हल्दी का फंक्शन बेहद जबरदस्त रहा।

सितारों ने लगाई महफिल में आग

अनंत-राधिका की हल्दी में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे, जिसमें रणवीर सिंह, सारा अली खान, अनन्या पांडे, सलमान खान जैसे कई सितारे शामिल थे। सभी सितारों ने हल्दी के फंक्शन के जमकर मजे लिए। वायरल वीडियो में सभी हल्दी के पानी में नहाए दिखे। सभी सिर से लेकर पांव तक हल्दी में रंगे हुए थे। हल्दी के फंक्शन में पान खिलाकर सभी का स्वागत किया।

इस दिन होगी अनंत और राधिका की शादी

अंबानी फैमिली इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी में बिजी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। अभी अंबानी परिवार अपने खास मेहमानो को कार्ड बांटने में लगे हुई हैं। बता दें कि शादी से पहले अनंत अंबानी माता कृष्ण काली के दर्शन करने पहुंचे और साथ ही मंदिर में जाकर शादी का न्योता भी दिया।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो