• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Ambani Family Garba Night Video: अनंत अंबानी के घर शादी से पहले दादी कोकिलाबेन ने होस्ट की गरबा नाइट, यहां देखे वीडियो

Ambani Family Garba Night Video: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। जल्द ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी एक-दूजे के हो जाएंगे। अब अंबानी परिवार में शादी से पहले...
featured-img
Ambani Family Garba Night Video(photo-google)

Ambani Family Garba Night Video: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी करने वाले हैं। जल्द ही राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी एक-दूजे के हो जाएंगे। अब अंबानी परिवार में शादी से पहले होने वाली सभी रस्मे शुरू हो गई हैं। इस शादी में परिवार के लोग और दोस्त शामिल हो रहे हैं, सबसे पहले मामेरू फंक्शन रखा गया था अब दादी कोकिलाबेन ने मेगा इवेंट होस्ट किया था। जिसकी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

गरबा नाइट की डेकोरेशन हुई बहुत खास

वायरल वीडियो में गरबा नाइट दिखाई गई हैं, जिसमें फ्लोरल डेकोरेशन की झलक दिखाई हैं। साथ में इसे खूबसूरत बनाने के लिए राधा-कृष्ण की मूर्तियों सजाई गई हैं। इस फंक्शन में पिंक और व्हाइट कलर कॉर्डिनेट किया गया है। वीडियो में डेकोर बेहद कमाल लग रहा है, दूसरे वीडियो में गरबा परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है।

सभी ने किया जमकर डांस

दूसरे वायरल वीडियो में मंच पर वीर पहाड़िया अपना जलवा दिखा रहे हैं। इसके साथ सभी मौजूद गेस्ट स्टेज के पास डांस कर रहे हैं और वीडियो में अंबानी फैमिली के साथ सिंगर पृथ्वी गोहिल भी छाते नजर आ रहे हैं। सिंगर ने इस नाईट में माहौल जमा दिया था, सोशल मीडिया पर इस ग्रैंड नाईट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस दिन होगी अनंत और राधिका की शादी

अंबानी फैमिली इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी में बिजी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। अभी अंबानी परिवार अपने खास मेहमानो को कार्ड बांटने में लगे हुई हैं। बता दें कि शादी से पहले अनंत अंबानी माता कृष्ण काली के दर्शन करने पहुंचे और साथ ही मंदिर में जाकर शादी का न्योता भी दिया।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो