• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Anant-Radhika Wedding: ग्रह शांति पूजा में छाईं राधिका मर्चेंट, अंबानी परिवार की छोटी बहू ने जीता सबका दिल

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली हैं, सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। बता दें कि सबसे पहले जश्न की शुरुआत 1 मार्च को गुजरात में...
featured-img
Anant-Radhika Wedding(photo-google)

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने वाली हैं, सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। बता दें कि सबसे पहले जश्न की शुरुआत 1 मार्च को गुजरात में हुई थी। प्री-वेडिंग फंक्शन के बाद अब अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट के ग्रह शांति पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

राधिका के घर हुई ग्रह शांति पूजा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत नाइट के बाद अब राधिका के घर ग्रह शांति पूजा रखी गई हैं। बता दें कि 7 जुलाई को शैला मर्चेंट और वीरेन मर्चेंट ने अपनी बेटी राधिका के अच्छे जीवन के लिए घर में ग्रह शांति पूजा की। इस पूजा में राधिका ने साउथ इंडियन साड़ी पहन सबको दीवाना बना दिया। इस साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ऐसा था होने वाली दुल्हन का लुक

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े सभी फंक्शन शुरु हो गए है। अब मर्चेंट परिवार में ग्रह शांति पूजा रखी गई, जिसमें राधिका ने व्हाइट और गोल्डन कलर की साउथ इंडियन साड़ी पहनी हैं। लुक को कम्पलीट करने के लिए राधिका ने नाक में महाराष्ट्रियन नथ और लाल बिंदी लगाई हैं। जिसमें वह बहुत सुन्दर लग रही हैं।

इस दिन होगी अनंत और राधिका की शादी

अंबानी फैमिली इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारी में बिजी हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे। अभी अंबानी परिवार अपने खास मेहमानो को कार्ड बांटने में लगे हुई हैं। बता दें कि शादी से पहले अनंत अंबानी माता कृष्ण काली के दर्शन करने पहुंचे और साथ ही मंदिर में जाकर शादी का न्योता भी दिया।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो