• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Varun Dhawan Comedy Movies: वरुण धवन की ये फिल्में नहीं रुकने देंगी आपकी हंसी, यहां देखे लिस्ट

Varun Dhawan Comedy Movies: अपनी बेहतरीन टाइमिंग और अभिनय की बदौलत वरुण धवन ने खुद को कॉमेडी के लिए बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। यहां उनकी कुछ सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों पर...
featured-img
Varun Dhawan Comedy Movies(photo-google)

Varun Dhawan Comedy Movies: अपनी बेहतरीन टाइमिंग और अभिनय की बदौलत वरुण धवन ने खुद को कॉमेडी के लिए बॉलीवुड के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया है। यहां उनकी कुछ सबसे पसंदीदा कॉमेडी फिल्मों पर एक नजर है जो दर्शकों का मनोरंजन करती रहती हैं:

बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017)

इस फिल्म में वरुण धवन एक नेक इरादे वाले लेकिन भोले-भाले युवक बद्री के रूप में चमकते हैं। यह फिल्म सामाजिक मुद्दों को हल्के-फुल्के स्पर्श के साथ पेश करते हुए कॉमेडी भरपूर है। आलिया भट्ट के साथ वरुण की केमिस्ट्री और आकर्षक संगीत के साथ, इसे एक यादगार कॉमेडी बनाती है।

जुड़वा 2 (2017)

डेविड धवन द्वारा निर्देशित "जुड़वा 2" में वरुण ने जुड़वाँ राजा और प्रेम की दोहरी भूमिकाएँ निभाई हैं। यह फिल्म 1997 की हिट "जुड़वा" का आधुनिक रूप है और वरुण का प्रदर्शन मज़ा और अराजकता को दोगुना कर देता है। आकर्षक साउंडट्रैक के साथ-साथ राजा और प्रेम के विपरीत व्यक्तित्वों के बीच स्विच करने की वरुण की क्षमता यह सुनिश्चित करती है कि यह फिल्म बॉलीवुड कॉमेडी में एक प्रधान बनी रहेगी।

दिलवाले (2015)

"दिलवाले" में रोमांस, कॉमेडी और एक्शन का मिश्रण है, जिसमें वरुण के साथ शाहरुख खान और काजोल भी हैं। वरुण का किरदार, वीर, फिल्म के नाटकीय मूल में एक हल्का-फुल्का जोड़ता है। कॉमिक टाइमिंग, "दिलवाले" को एक मनोरंजक कॉमेडी रत्न बनाती है।

हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014)

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" में वरुण को मिलनसार और शरारती हम्प्टी शर्मा के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म पारंपरिक मूल्यों के साथ जुड़े आधुनिक रोमांस के उतार-चढ़ाव को हास्यपूर्ण तरीके से दर्शाती है। वरुण का मनमोहक प्रदर्शन, साथ ही आलिया भट्ट के साथ उनका सहज मजाक, दर्शकों को हंसाता है और पूरे समय बांधे रखता है।

जुगजुग जीयो (2022)

"जुगजग जीयो" एक कॉमेडी-ड्रामा है जो पारिवारिक गतिशीलता के हास्य पक्ष की पड़ताल करता है। वरुण ने एक ऐसे युवक की भूमिका निभाई है जो वैवाहिक मुद्दों और माता-पिता के झगड़ों से जूझ रहा है, एक ऐसा प्रदर्शन प्रस्तुत करता है जो मज़ेदार और प्रासंगिक दोनों है। फिल्म में कॉमेडी और दिल को छूने वाले कहानी हैं।

मैं तेरा हीरो (2014)

"मैं तेरा हीरो" कॉमेडी में वरुण धवन के शुरुआती प्रयासों में से एक है। फिल्म में, वरुण एक शरारती और प्यार में डूबे कॉलेज छात्र सीनू की भूमिका निभाते हैं, जो अपने प्यार को जीतने की कोशिश करते समय खुद को कई हास्यास्पद स्थितियों में पाता है। इसे शुरू से अंत तक हंसी का पात्र बनाती है।`

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो