• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Vicky Kaushal Romantic Post: तृप्ति डिमरी संग रोमांटिक हुए विक्की कौशल, पूल में दिखा दोनों का रोमांस

Vicky Kaushal Romantic Post: फिल्म 'बैड न्यूज' जिसमें विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके रिलीज़ का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था।...
featured-img
Vicky Kaushal Romantic Post(photo-google)

Vicky Kaushal Romantic Post: फिल्म 'बैड न्यूज' जिसमें विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ती डिमरी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके रिलीज़ का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसने लोगों को बहुत एक्साइटेड बना दिया था, साथ फिल्म के गाने 'तौबा तौबा' ने तो फैंस को दीवाना बना दिया। सॉन्ग में तृप्ती डिमरी ने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना दिया। सॉन्ग में विक्की के डांस ने आग लगा दी, एक्टर के मूव्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने तृप्ति डिमरी संग जबरदस्त तस्वीर शेयर की हैं।

पूल में रोमांटिक हुए विक्की-तृप्ति

विक्की कौशल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह तृप्ति डिमरी संग पूल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में तृप्ति और विक्की एक-दूसरे के साथ जमकर रोमांटिक हो रहे हैं। तृप्ति ने ब्लू बिकिनी पहन अपनी हाॅटनेस से आग लगा रही हैं, वहीं विक्की शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर आग की तरह फेल रही हैं। फोटो में दोनों की केमिस्ट्री साफ़ नजर आ रही हैं।

इस दिन होगा फिल्म का नया गाना रिलीज

इस तस्वीर को शेयर कर विक्की ने उनकी फिल्म के अगले गाने का पोस्टर शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने फिल्म के अगले गाने की रिलीज़ डेट शेयर की हैं। अब तौबा तौबा के बाद के 'जानम' गाना आने वाला है, 9 जुलाई को ये गाना रिलीज किया जाएगा। इस सॉन्ग में विक्की और तृप्ति का जबरदस्त रोमांस दिखने को मिलेगा।

19 जुलाई को रिलीज़ होगी फिल्म

जबरदस्त कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म 'बैड न्यूज' जिसे डायरेक्ट आनंद तिवारी ने किया है। बता दें कि यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी फिल्म 'गुड न्यूज' की तरह होने वाली हैं, फिल्म बेहद कमाल होने वाली हैं। फिल्म के पहला गाना सुपरहिट हो गया है।

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो