• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Lok Sabha Election 2024 PM Modi Rally कर्नाटक के बागलकोट में गरजे पीएम कहा- हमारी सरकार को कोई झुका नहीं सकता

featured-img
PM Modi Rally बागलकोट

Lok Sabha Election 2024 PM Modi Rally बागलकोट। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इन दिनों मिशन 400 के पार के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उनका खास ध्यान दक्षिण भारत पर है। इसीलिए पीएम दक्षिण भारत में लगातार रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के बागलकोट में विशाल जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को अपनी लूट का एटीएम बना लिया है।

हर घर बिजली पानी का संकल्प

प्रधानमंत्री ने कर्नाटक में कहा कि लोगों ने जब हमें अवसर दिया अवसर दिया गया तो हमने गांव तक बिजली पहुंचाने का संकल्प पूरा किया। कांग्रेस पर वार करते हुए पीएम ने कहा कि जब मैं काम कर रहा था तो ये लोग मजाक उड़ाते थे कि पहाड़, जंगल से गुजरकर गांव तक बिजली कैसे पहुंचेगी। अब मोदी ने 75 फीसदी से ज्यादा घरों तक पानी पहुंचा दिया। एनडीए की सरकार ने 5 साल में 11 करोड़ घरों में बिजली के कनेक्शन दिए।

कांग्रेस के गरीबी हटाओ के नारे पर तंज

पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि आज कुछ लोग एक झटके में गरीबी हटाने का दावा करते हैं, लेकिन इनकी 60 साल की सरकार ने यह काम क्यों नहीं किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि इनकी कई पीढ़ियों का काम गवाह है कि वंचित वर्ग के लिए इनकी मानसिकता क्या रही है? प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि गरीबों के दुख, और उनकी तकलीफ से कांग्रेस और सहयोगी दलों को कोई वास्ता नहीं था।

हर गांव तक बिजली पहुंचाने के संकल्प की चर्चा

कर्नाटक के बागलकोट में जनसबा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में गरीबों की चिंता नहीं की। यही नहीं कांग्रेस के कार्यकाल में देश के 18 हजार गांवों के करोड़ों लोग अंधेरे में जीने को मजबूर थे। कितनी पीढ़ियों तक बच्चों को पढ़ाई के लिए रोशनी नहीं मिली। रात होते ही गांव में सन्नाटा छा जाता था। पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने शासन काल में करोड़ों लोगों को बदहाली का जीवन जीने के लिए मजबूर कर रखा था।

महाराष्ट्र में पीएम की तीन सभाएं

बागलकोट के बाद प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र के पुणे, सातारा, सोलापुर में भी रैलियां करेंगे। इससे पहले 28 अप्रैल रविवार को पीएम मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी, उत्तर कन्नड़, दावणगेरे और बेल्लारी में चार सभाएं की थीं।

ये भी पढ़े : Bikaner News: आखिर क्यों इंडियन एयर फोर्स की हर जगह हो रही वाहवाही? पढ़ें पूरी खबर

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो