• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Gangwar in Bharatpur: अजमेर जेल से रची जा रही थी भरतपुर में गैंगवार की साजिश, डोरेमोन समेत 5 बदमाश गिरफ्तार

Gangwar in Bharatpur भरतपुर: जिले में एक बार फिर से कृपाल जघीना गैंग के सदस्य गैंगवार की तैयारी में थे। उससे पहले ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। कृपाल जघीना गैंग के...
featured-img

Gangwar in Bharatpur भरतपुर: जिले में एक बार फिर से कृपाल जघीना गैंग के सदस्य गैंगवार की तैयारी में थे। उससे पहले ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। कृपाल जघीना गैंग के बदमाश कुलदीप जघीना गैंग के 3 लोगों को टारगेट कर रहे थे।

गैंगवार की साजिश रच रहे 5 बदमाश गिरफ्तार

इस वारदात को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड कृपाल का भतीजा पंकज अजमेर जेल से ही तीन लोगों की रेकी करवा रहा था। इस गैंगवार की प्लानिंग में अभी तक 11 आरोपियों के नाम सामने आए हैं, जिसमें से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके अलावा पहली बार अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से मोबाइल और सिम बरामद किए गए हैं।

अजमेर जेल से रची जा रही थी गैंगवार की साजिश

एसपी मृदुल कच्छावा ने कहा, "हाल में भरतपुर साइबर सेल को पता लगा कि, अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद कृपाल जघीना गैंग के लोगों द्वारा भरतपुर में गैंगवार की प्लानिंग की जा रही है। इसके बारे में जयपुर ATS से हमें कुछ इनपुट मिले थे। उसके आधार पर कोतवाली थाने में एक मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद जांच की गई। इस मामले में अभी तक 5 गिरफ्तारी की जा चुकी हैं।"

कौन है गैंगवार की प्लानिंग करने वाला मुख्य आरोपी?

SP ने कहा, "गैंगवार की प्लानिंग करने वाला मुख्य आरोपी पंकज जघीना, लोकेंद्र सहित हाई सिक्योरिटी जेल में मोबाइल उपलब्ध करवाने वाला आरोपी जहांगीर उर्फ डोरेमोन और 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अभी और भी नाम सामने आ रहे हैं। पुलिस अभी इस मामले को लेकर जांच कर रही है।"

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, 4 सितंबर 2022 को रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य कृपाल सिंह जघीना की हत्या कुलदीप ने अपनी गैंग के साथ मिलकर की थी। इसके बाद 12 जुलाई 2023 को भरतपुर के अमोली टोल प्लाजा पर रोडवेज बस से पुलिस अभिरक्षा में पेशी पर लाए जा रहे कुलदीप जघीना की, कृपाल जघीना की गैंग ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी।

वारदात के बाद से दोनों गैंग के बदमाश जेल में बंद

इस वारदात के बाद से दोनों गैंग के बदमाश जेल में बंद हैं। कृपाल जघीना का भतीजा पंकज भी अजमेर जेल में बंद है। वह अपने साथियों के साथ कुलदीप गैंग के लोगों की हत्या की साजिश रच रहा था। पंकज जेल से ही लोगों से संपर्क साध रहा था और कुलदीप के साथियों की रेकी करवा रहा था।

ये भी पढ़ें: Hanumangarh District Jail: एक बार फिर से सुर्खियों में हनुमानगढ़ जिला जेल, नशे का बंडल मिलने से हड़कंप

ये भी पढ़ें: Bikaner Crime News: बीकानेर एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में चाकूबाजी से हड़कंप, 2 छात्रों की हालत गंभीर

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो