• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

तिहरे हत्याकांड से जोधपुर में हड़कंप! 2 मासूम बच्चियों की टांके में फेंककर हत्या....बुजुर्ग महिला को कुल्हाड़ी से काटा

Jodhpur Triple Murder News: राजस्थान के जोधपुर में एक तिहरे हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई जहां जोधपुर कमिश्नरेट के नांदडा खुर्द इलाके में एक साथ 3 लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के...
featured-img

Jodhpur Triple Murder News: राजस्थान के जोधपुर में एक तिहरे हत्याकांड के बाद सनसनी फैल गई जहां जोधपुर कमिश्नरेट के नांदडा खुर्द इलाके में एक साथ 3 लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के तीन लोगों की क्रूरतापूर्वक हत्या करने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया जिनमें 2 मासूम बच्चियों की पानी के टांके में फेंककर हत्या की गई तो एक बुजुर्ग महिला को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया गया. इसके अलावा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और जाब्ता मौके पर पहुंचा.

घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया. वहीं तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. हालांकि अभी तक पुलिस को हमलावरों का कोई सुराग नहीं लगा है. इधर हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों और समाज के लोगों ने संभाग के सबसे बड़े मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बाहर धरना शुरू कर दिया है जहां शवों के पोस्टमार्टम करवाने से भी मना कर दिया है.

हत्या के कारणों पर पुलिस की चुप्पी!

इधर घटना के बाद जोधपुर डीसीपी पूर्व आलोक श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि इस तिहरे हत्याकांड की वारदात बनाड़ थाना इलाके के नांदड़ा खुर्द गांव में बुधवार शाम को करीब 5 बजे हुई जहां एक बुजुर्ग महिला अपनी बेटी और दो दोहतियों के साथ रहती थी. पुलिस के मुताबिक इस दौरान वहां किसी अज्ञात हमलावर ने बुजुर्ग महिला भंवरी देवी और उसकी बेटी संतोष (27) पर कुल्हाड़ी से हमला किया.

हमले के बाद भंवरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी बेटी संतोष गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं इसके बाद हमलावर ने भंवरी देवी की 5 साल की दोहिती भावना और साढ़े 3 साल की लक्षिता को घर में ही बने पानी के टांके में फेंक दिया जहां दोनों ही डूबने से मौत हो गई. इधर घायल संतोष का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं डीसीपी का ये भी कहना है कि लूट के इरादे से भी हत्या को अंजाम दिया हो सकता है.

महिला का ऑपरेशन कर निकाली कुल्हाड़ी

इधर एमडीएम अस्पताल में रात को डॉ. सुनील गर्ग व अन्य चिकित्सकों की टीम ने घायल महिला संतोष का ऑपरेशन कर सिर में घुसी कुल्हाड़ी निकाल ली और ऑपरेशन के बाद बेहोशी की हालत में उसे आइसीयू में भर्ती किया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि हम मामले की लगातार जांच कर रहे हैं और 7 दिन में हम हत्याकांड का खुलासा कर देंगे.

  • (जोधपुर से पुनीत माथुर की रिपोर्ट)

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो