• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Syed Sarwar Chishti: राहुल गांधी और अखिलेश यादव के मुंह से कभी मुसलमानों का नाम तक नहीं सुना, क्या इसीलिए हमने वोट दिए? : सैयद सरवर चिश्ती

Syed Sarwar Chishti: अजमेर। अजमेर शरीफ के खादिम सैयद सरवर चिश्ती अक्सर अपनी बयानवाजी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। चिश्ती अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करके राहुल गांधी और...
featured-img

Syed Sarwar Chishti: अजमेर। अजमेर शरीफ के खादिम सैयद सरवर चिश्ती अक्सर अपनी बयानवाजी को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। चिश्ती अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं।

उन्होंने एक वीडियो जारी करके राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। चिश्ती ने नेताओं को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। (Syed Sarwar Chishti)

वीडियो में क्या बोले चिश्ती?

बता दें कि सैयद सरवर चिश्ती ने एक वीडियो जारी किया है। वह वीडियो में कह रहे हैं कि " चार जून के बाद भी मुसलमानों पर मॉब लिंचिंग की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। क्या हमने इसी दिन के लिए अखिलेश यादव और राहुल गांधी को वोट दिए थे। (Syed Sarwar Chishti)

क्या संविधान को बचाने की जिम्मेदारी हमारी है। उन्होंने आगे कहा कि हमने बड़े ही टेक्निकल तरीके से सेक्युलर पार्टियों को वोट दिए थे। क्या कभी अखिलेश यादव और राहुल गांधी के मुंह से मुसलमानों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, सिक्खों का नाम सुना?"

मीटिंग्स से कुछ नहीं होगा

"चिश्ती बोले कि बड़ी-बड़ी मीटिंग्स से कुछ नहीं होगा। पहले हमें अपनी सफें दुरुस्त करनी होगी। ऐसे मुसलमानों को बुलाएं जिनकी समाज में अच्छी पकड़ है और एक मीटिंग कर मुद्दों पर चर्चा करें। ऐसे लोगों को (Syed Sarwar Chishti) बुलाकर एक मीटिंग करें जो चुप ना रहकर वोकल रहें।

चापलूस लोगों से दूर रहें। जिन लोगों को हमने चुना है उनको बुलाकर एक मीटिंग तय करें और एक मुस्लिम लीडरशिप कायम करें। चिश्ती बोले कि हम अपने मसलों का हल खुद ही हल कर सकते हैं। पहले हमें अपनी (Syed Sarwar Chishti) लीडरशिप मजबूत करनी होगी फिर दूसरों के बारे में सोचना।"

ये भी पढ़ें: Kota Train Cancellation News: कोटा से गुजरने वाली ये ट्रेनें रहेंगी कैंसिल, रेल रूट चार्ट देखकर घर से निकलें यात्री

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो