• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

boAt Lunar Oasis Smartwatch Launch: boAt ने लॉन्च की जबरदस्त डिस्प्ले के साथ स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Lunar Oasis Smartwatch Launch: boAt Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच के लॉन्च के बाद, ब्रांड ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। बिल्कुल नए boAt Lunar Oasis में 1.43-इंच अल्ट्रा AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट,...
featured-img
boAt Lunar Oasis Smartwatch Launch(photo-google)

boAt Lunar Oasis Smartwatch Launch: boAt Wave Sigma 3 स्मार्टवॉच के लॉन्च के बाद, ब्रांड ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। बिल्कुल नए boAt Lunar Oasis में 1.43-इंच अल्ट्रा AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, IP68 रेटिंग, कई स्वास्थ्य और फिटनेस मॉनिटरिंग सुविधाएँ और बहुत कुछ है। नई boAt स्मार्टवॉच की कीमत, फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने boAt लूनर ओएसिस की कीमत

boAt की नई घोषित लूनर ओएसिस स्मार्टवॉच भारत में 3,299 रुपये में लॉन्च की गई है। स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Amazon और Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है। यह तीन स्ट्रैप विकल्पों के साथ आता है: एक एक्टिव ब्लैक सिलिकॉन स्ट्रैप, एक ब्लैक मेटल स्ट्रैप और एक ऑलिव ग्रीन मैग्नेटिक सिलिकॉन स्ट्रैप है।

जाने boAt लूनर ओएसिस के फीचर्स

boAt लूनर ओएसिस स्मार्टवॉच में 600 निट्स की चरम चमक के साथ 1.43-इंच अल्ट्रा AMOLED ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) है। विशेष रूप से, अल्ट्रा AMOLED डिस्प्ले को AMOLED तकनीक का एक उच्च-स्तरीय संस्करण माना जाता है। स्मार्टवॉच में एक गतिशील उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस है, जो यूजर्स की बातचीत परिवर्तन करता है। इसमें प्रीमियम लुक के लिए मेटल बिल्ड, अनुकूलन के लिए कार्यात्मक क्राउन और एनिमेटेड वॉच फेस बनाने के लिए DIY वॉच फेस स्टूडियो की सुविधा है। बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी का दावा है कि यह बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिन तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 3 दिन तक की बैटरी लाइफ चल सकती है। स्मार्टवॉच मैपमायइंडिया द्वारा संचालित जीपीएस और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन से लैस है।

यह भी पढ़े: LG 2024 soundbars Launch: जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ LG 2024 साउंडबार, जाने कीमत और फीचर्स

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो