• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Redmi Buds 5C Launch: 2,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुए Redmi के ये बड्स, मिलेंगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी

Redmi Buds 5C Launch: भारत में Redmi 13 5G लॉन्च करने के साथ-साथ, Xiaomi India ने देश में नए TWS ईयरबड भी पेश किए हैं जिन्हें Redmi बड्स 5C कहा जाता है। ये देश में मौजूदा Redmi बड्स 5A से...
featured-img
Redmi Buds 5C Launch(photo-google)

Redmi Buds 5C Launch: भारत में Redmi 13 5G लॉन्च करने के साथ-साथ, Xiaomi India ने देश में नए TWS ईयरबड भी पेश किए हैं जिन्हें Redmi बड्स 5C कहा जाता है। ये देश में मौजूदा Redmi बड्स 5A से जुड़ेंगे। संगीत सुनते/फिल्में देखते समय सभी शोर को खत्म करने के लिए नए ईयरबड 40db वाइड ANC सपोर्ट के साथ आते हैं। बोर्ड पर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने Redmi बड्स 5C की भारत में कीमत

Redmi बड्स 5C की कीमत 1,999 रुपये है और यह 20 जुलाई दोपहर 12 बजे से Mi.com, Amazon, Flipkart और Xiaomi रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। ईयरबड्स को सिम्फनी ब्लू, बैस व्हाइट और एकॉस्टिक ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Redmi बड्स 5C में प्रत्येक में 45mAh की बैटरी है और प्रत्येक में 7.5 घंटे तक का समय मिलता है। चार्जिंग केस में हमें 480mAh की बैटरी मिलती है और इसके 36 घंटे तक चलने का दावा किया गया है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Redmi बड्स 5C TWS ईयरबड्स टाइटेनियम डायाफ्राम के साथ 12.4 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते हैं। इनके बारे में हाई-फाई साउंड अनुभव देने का दावा किया गया है। ईयरबड्स ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी, गूगल फास्ट पेयर और टच कंट्रोल को सपोर्ट करते हैं। इसमें डुअल-डिवाइस स्मार्ट कनेक्शन सपोर्ट भी है। ईयरबड्स ऐप और अधिक अनुकूलन की पेशकश करेगा। हमें 40dB तक शोर कम करने की गहराई के लिए एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और संगीत सुनते समय आपको परिवेश से अवगत रखने के लिए ट्रांसपेरेंसी मोड मिलता है। हमें यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग भी मिलती है, जहां 10 मिनट की चार्जिंग 2 घंटे तक का संगीत दे सकती है।

यह भी पढ़े: Best Electric Pressure Cookers: अपने काम को बनाए आसान, अभी खरीदे खाना बनाने के लिए बेस्ट इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो