• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Udaipur : लुटेरी नौकरानी से सावधान ! उदयपुर में बेहोशी की दवा खिलाकर लूट ले गई लाखों का सामान

Udaipur Crime News : उदयपुर। लेक सिटी उदयपुर में बिजनेसमैन फैमिली के साथ लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूट की यह वारदात घर में काम करने वाली नौकरानी ने की, उसने पहले परिवार को खाने में बेहोशी की...
featured-img

Udaipur Crime News : उदयपुर। लेक सिटी उदयपुर में बिजनेसमैन फैमिली के साथ लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। लूट की यह वारदात घर में काम करने वाली नौकरानी ने की, उसने पहले परिवार को खाने में बेहोशी की दवा खिला दी। इसके बाद अपने साथियों की मदद से घर का सारा कीमती सामान लूटकर फरार हो गई।

ऑनलाइन एजेंसी के जरिए रखी नौकरानी

बिजनेसमैन फैमिली के साथ लूट की यह वारदात उदयपुर के सुखेर थाना इलाके के न्यू मॉडर्न कॉम्प्लेक्स में उद्योगपति संजय गांधी के घर हुई। संजय गांधी ने करीब 25 दिन पहले ही ऑनलाइन एजेंसी के जरिए नौकरानी रखी थी। नौकरानी करिश्मा नेपाल की रहने वाली है। करिश्मा संजय के घर में ही रहती थी।

बेहोशी की दवा खिलाकर लूटा लाखों का सामान

सोमवार को करिश्मा ने संजय गांधी उनकी पत्नी शिल्पा और दो बच्चों को खाने में बेहोशी की दवा खिला दी। जब चारों बेहोश होने लगे तो नौकरानी ने सबको बंधक बना लिया। इसके बाद उसने अपने साथियों को बुलाया और घर का कीमती सामान लूटकर फरार हो गई।(Udaipur Crime News)

बिजनेसमैन की बेटी को किया टॉर्चर

नौकरानी ने बच्ची को भी बंधक बनाकर टॉर्चर किया। वो एक लॉकर खोल चुकी थी और दूसरी लॉकर का पासवर्ड पूछने के लिए बच्ची को टॉर्चर करती रही। मगर बच्ची ने टॉर्चर के बावजूद पासवर्ड नहीं बताया। वारदात के बाद बच्ची जैसे- तैसे घर के बाहर निकली, बच्ची की चीख सुनकर पड़ोसी विवेक सिंह आए। तब उन्होंने बच्ची और उसके पेरेंट्स को हॉस्पिटल पहुंचाया।

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

बिजनेसमैन के साथ लूट की वारदात की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद आरोपी नौकरानी और उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है। उदयपुर एसपी योगेश गोयल के मुताबिक नौकरानी नेपाल की रहने वाली बताई जा रही है। जिसके चलते पुलिस नेपाल पुलिस से भी संपर्क कर रही है।

यह भी पढ़ें : Barmer Colddrinks Controversy: बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंग्स की कीमत को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, दुकानदार ने एक बदमाश को दुकान में किया बंद

यह भी पढ़ें : Ajmer Crime News: शादी के एक दिन बाद नवविवाहिता की मौत, परिजन बोले- नहीं कर सकती खुदकुशी

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो