• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Barmer Colddrinks Controversy: बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंक की कीमत को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, दुकानदार ने एक बदमाश को दुकान में किया बंद

Barmer Colddrinks Controversy : बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में महज कोल ड्रिंक के MRP पर विवाद शुरू हुआ और मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया। बाड़मेर के इंदिरा कॉलोनी इलाके में बीते रविवार देर रात को किराने की दुकान पर...
featured-img

Barmer Colddrinks Controversy : बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में महज कोल ड्रिंक के MRP पर विवाद शुरू हुआ और मामला खूनी संघर्ष तक पहुंच गया।

बाड़मेर के इंदिरा कॉलोनी इलाके में बीते रविवार देर रात को किराने की दुकान पर व्यापारी और और ग्राहक के बीच कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल को लेकर विवाद हुआ था। (Barmer Colddrinks Controversy)

इसके बाद सोमवार (8 जुलाई) शाम को बदमाशों ने उस विवाद को लेकर धारदार हथियार, लाठी और पिस्टल लेकर किराने की दुकान पर हमला बोल दिया।

जब यह हमला हुआ तब दुकानदार के साथ उसके दो भाई और महिलाएं भी मौजूद थीं। बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे व्यापारी सहित चार लोग घायल हो गए। (Barmer Colddrinks Controversy)

बदमाश को किया बंद

हमला करने आए बदमाशों का एक साथी जैसे ही किराने दुकान में घुसा तो व्यापारी और मौके पर मौजूद उसके साथियों ने दुकान का शटर का बंद दिया।

इससे एक बदमाश वहीं कैद हो गया जिसके बाद बदमाश के साथ मौके पर मौजूद लोगों ने मारपीट की और बदमाश भी घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को राजकीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसका इलाज जारी है। (Barmer Colddrinks Controversy)

कोल्ड ड्रिंक्स बोतल की एमआरपी को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार पूरा विवाद रविवार देर रात का है। युवक किराने की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक्स लेने पहुंचा था और एमआरपी को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद व्यापारी और युवक के बीच मारपीट भी हुई।

व्यापारी का कहना है कि उनके द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी के चलते युवक सोमवार शाम को बदमाश लेकर दुकान पर पहुंच गए। इस दौरान दुकान पर व्यापारी के साथ उसके दो भाई और घर की महिलाएं भी मौजूद रहीं। (Barmer Colddrinks Controversy)

घटना को लेकर नाराज लोगों ने जाम किया रास्ता

घटना को लेकर दुकान के आसपास के इलाके के निवासी और व्यापारी समाज के लोगों में रोष फैल गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया बदमाशों को पकड़ने की मांग को लेकर पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया तो यह लोग हाईवे को जाम करेंगे। (Barmer Colddrinks Controversy)

यह भी पढ़ें : Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी ने मेधावी बच्चों को दिया खास तोहफा, इतिहास से होंगे रूबरू

यह भी पढ़ें : Tonk : 250 गांवों का टोंक से कटा संपर्क, बारिश से बह गया बनास नदी पर बना गहलोद रपट

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो