• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Dholpur Crime News : धौलपुर में घर से सब्जी लेने गए युवक की हाई-वे पर मिली लाश, हत्या की आशंका

Dholpur Crime News : धौलपुर। धौलपुर जिले के मनिया इलाके से लापता युवक की लाश मिली है। पुलिस को मनिया थाना इलाके में आगरा- मुंबई नेशनल हाई-वे पर उसका शव मिला। पुलिस के मुताबिक युवक का सिर कुचला हुआ था।...
featured-img

Dholpur Crime News : धौलपुर। धौलपुर जिले के मनिया इलाके से लापता युवक की लाश मिली है। पुलिस को मनिया थाना इलाके में आगरा- मुंबई नेशनल हाई-वे पर उसका शव मिला। पुलिस के मुताबिक युवक का सिर कुचला हुआ था। जिसके चलते हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

लापता युवक की हाई-वे पर मिली लाश

धौलपुर के मनियां कस्बे में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मनियां थाना प्रभारी नरेश शर्मा के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि हाईवे किनारे एक मैरिज गार्डन के पास खेतों में युवक का सिर कुचला हुआ शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो वहां युवक का शव मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सुक्खन पुत्र जानकी प्रसाद था।

पिता ने जताई बेटे की हत्या की आशंका

मृतक सुक्खन के पिता ने बेटे की सिर कुचली लाश मिलने के बाद हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक युवक की मौत के बाद उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। मृतक युवक की हत्या को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस ने घटना का जल्द खुलासा करने का भरोसा दिलाया है।(Dholpur Crime News)

सब्जी लेने गया फिर घर नहीं लौटा

मृतक सुक्खन के पिता का कहना है कि बेटा रविवार शाम को घर से सब्जी लेने के लिए बाजार गया था। मगर वापस नहीं लौटा। परिजन रात भर आसपास के इलाके में युवक की तलाश करते रहे। मगर उसका कोई सुराग नहीं लगा। अब बेटे की खून से लथपथ लाश मिली है। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें : Road Accident : राजस्थान से MP जा रहे लोगों की बोलेरो ट्रक से टकराई, 9 लोगों की मौत, 4 घायल

यह भी पढ़ें : Dungarpur : डूंगरपुर में निकाय उप चुनाव में BJP, पंचायतीराज में BAP की जीत, कांग्रेस की जमानत जब्त

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो