• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Dungarpur : डूंगरपुर में निकाय उप चुनाव में BJP, पंचायतीराज में BAP की जीत, कांग्रेस की जमानत जब्त

By Election In Dungarpur : डूंगरपुर। जिले में निकाय और पंचायतीराज उपचुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां निकाय उप चुनाव में भाजपा की जीत हुई है। वहीं पंचायतीराज उप चुनाव में BAP ने जीत...
featured-img

By Election In Dungarpur : डूंगरपुर। जिले में निकाय और पंचायतीराज उपचुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है। यहां निकाय उप चुनाव में भाजपा की जीत हुई है। वहीं पंचायतीराज उप चुनाव में BAP ने जीत का परचम फहराया है। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए।

निकाय उप चुनाव में BJP की जीत

डूंगरपुर जिले में नगर परिषद के वार्ड 26 में उपचुनाव हुआ। जिसमें भाजपा प्रत्याशी जगन्नाथ भोई ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी है। भाजपा प्रत्याशी को चुनाव में 308 वोट मिले। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी जवाहरलाल पंचाल 22 वोट ही हासिल कर पाए। 9 वोट नोटा को मिले। इस सीट पर पार्षद बाबूलाल श्रीमाली के निधन के बाद उप चुनाव हुआ है। जिसमें 52 फीसदी वोटर्स ने मतदान किया।

भाजपा ने मनाया जीत का जश्न

डूंगरपुर में निकाय उप चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार जगन्नाथ भोई की जीत के बाद निर्वाचन अधिकारी एसडीएम नीरज मिश्र ने नवनियुक्त पार्षद को शपथ दिलवाई। तो भाजपा ने जीत का जोरदार जश्न भी मनाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाय उप चुनाव में जीत के बाद आतिशबाजी कर खुशी का इजहार किया।(By Election In Dungarpur)

पंचायतीराज उप चुनाव में BAP की जीत

डूंगरपुर जिले की साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 में भी उप चुनाव करवाया गया। मतदान के बाद सोमवार को मतगणना हुई। जिसमें भारत आदिवासी पार्टी (BAP) के सूर्या मीना ने कांग्रेस की मीरा को 1050 मतों से हरा दिया। भारत आदिवासी पार्टी के सूर्या को 1474 मत मिले। जबकि कांग्रेस की मीरा को 424 और भाजपा की केसर को 319 वोट हासिल हुए। भारत आदिवासी पार्टी में भी उप चुनाव में जीत के बाद जश्न का माहौल नजर आया।

यह भी पढ़ें : Dotasara Vs Pilot : कांग्रेस में डोटासरा बनाम पायलट : प्रदेश कांग्रेस के कार्यक्रमों से अब भी दूर पायलट

यह भी पढ़ें : Banswara : बांसवाड़ा में पंचायतीराज उप चुनाव में भी BAP का दबदबा, अपना वार्ड भी नहीं

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो