• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Sirohi : चलती कार में लड़की से गैंगरेप, ढाई घंटे घुमाते रहे आरोपी, पता पूछने के बहाने अगवा किया

Sirohi Gangrape Case : सिरोही। जिले में नाबालिग लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाश पता पूछने के बहाने लड़की के पास आए, फिर उसे अगवा कर कार में बिठा लिया। बदमाश नाबालिग लड़की से ढाई...
featured-img

Sirohi Gangrape Case : सिरोही। जिले में नाबालिग लड़की से दरिंदगी का मामला सामने आया है। कार सवार बदमाश पता पूछने के बहाने लड़की के पास आए, फिर उसे अगवा कर कार में बिठा लिया। बदमाश नाबालिग लड़की से ढाई घंटे तक चलती कार में दुष्कर्म करते रहे। फिर उसे गांव के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

पता पूछने के बहाने अगवा कर ले गए बदमाश

हैवानियत का यह मामला सिरोही जिले का है। पीड़िता के मुताबिक 2 जुलाई की रात करीब 10:30 बजे एक कार से दो लोग आए थे। दोनों ने घर का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खोला तो दोनों ने पास के गांव का रास्ता पूछा। जैसे ही बाहर कदम रखा, दोनों ने लड़की का मुंह दबाकर उसे गाड़ी में बिठा लिया।

चलती कार में हैवानियत करते रहे दरिंदे

पीड़िता के मुताबिक आरोपी उसे गांव के बाहर ले गए और चलती गाड़ी में सके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की चीखती रही, छोड़ने की मिन्नतें करती रही। मगर आरोपी हैवानियत करते रहे। रात करीब 1 बजे दोनों आरोपी उसे गांव के चबूतरे के पास छोड़ गए।

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत

वारदात के बाद पीड़िता जैसे- तैसे घर पहुंची और डर की वजह से अपने कमरे में जाकर सो गई। अगले दिन सुबह उसने पिता को पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया।(Sirohi Gangrape Case)

4 दिन बाद भी आरोपी गिरफ्त से बाहर

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत देने के बाद मेडिकल तो करा लिया। मगर घटना को चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तार नहीं की गई है। जबकि आरोपी का परिवार उन्हें घर आकर धमका रहा है। हालांकि शिवगंज डीएसपी भवानी सिंह का कहना है कि गैंगरेप के आरोपियों की तलाश के लिए टीम बना दी गई हैं, जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : Karauli : मामा ने फिरौती नहीं दी तो सरकारी शिक्षक भांजे का कर ले गए अपहरण, पुलिस ने करौली के जंगलों से मुक्त कराया

यह भी पढ़ें : दर्द की दवा मांगी तो पत्नी ने जहर की गोली देकर पति को मार दिया, बोली - पसंद नहीं था...मजबूरी में की थी शादी

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो