• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Karauli : मामा ने फिरौती नहीं दी तो सरकारी शिक्षक भांजे का कर ले गए अपहरण, पुलिस ने करौली के जंगलों से मुक्त कराया

Karauli Crime News : करौली। करौली पुलिस की स्पेशल टीम ने एक सरकारी शिक्षक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया है। बदमाशों ने शिक्षक का धौलपुर से अपहरण किया था, इसके बाद उसे करौली के जंगलों में बंधक बना रखा...
featured-img

Karauli Crime News : करौली। करौली पुलिस की स्पेशल टीम ने एक सरकारी शिक्षक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया है। बदमाशों ने शिक्षक का धौलपुर से अपहरण किया था, इसके बाद उसे करौली के जंगलों में बंधक बना रखा था। धौलपुर पुलिस के इनपुट पर करौली पुलिस ने जंगलों में घेराबंदी कर युवक को मुक्त कराया।

धौलपुर से किया था मनोज का अपहरण

करौली जिला स्पेशल टीम के उप निरीक्षक धारा सिंह मीना के मुताबिक पीड़ित मनोज मीणा टोकसी गंगापुर सिटी का रहने वाला है, जो धौलपुर जिले के लालपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत है। शुक्रवार को सुबह मनोज  अपनी बाइक से स्कूल जाने के लिए निकला था। मगर रास्ते  में जाटोली के पास बदमाश उसका अपहरण कर ले गए।(Karauli Crime News)

बदमाशों ने जंगलों में बंधक बनाया शिक्षक

धौलपुर पुलिस को पता लगा कि बदमाश सरकारी शिक्षक को अपहरण कर करौली की तरफ ले गए हैं। इसके बाद करौली SP बृजेश ज्योति उपाध्याय और धौलपुर SP सुमित मेहरड़ा के निर्देशन में पुलिस ने छानबीन शुरू की। इनपुट के आधार पर पुलिस टीम कैलादेवी के पास लखरु के जंगलों में पहुंची और करीब 5 किलोमीटर तक पीछा करने के बाद बदमाशों को दबोच लिया।

फिरौती नहीं दी तो अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

करौली पुलिस के मुताबिक व्याख्याता मनोज मीणा को बदमाशों के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया गया है। इस मामले में कुछ बदमाश भी पकड़े गए हैं। बताया जा रहा है बदमाशों ने पहले व्याख्याता मनोज मीणा के मामा श्रीराम मीना से फिरौती मांगी थी और नहीं देने पर मनोज का अपहरण कर लिया। मगर धौलपुर पुलिस के इनपुट पर करौली पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए शिक्षक को सकुशल बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया।

यह भी पढ़ें : बारिश से बेहाल राजस्थान, पार्वती- बनास नदी में उफान, राजस्थान का MP से संपर्क कटा

यह भी पढ़ें : Bikaner : पड़ोसी ज्वेलर की ज्यादा चल रही थी दुकान, मामा- भांजे ने लूट लिया लाखों का सामान

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो