• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Tonk Crime: बेखौफ बजरी माफिया का आतंक, हेड कांस्टेबल को ट्रॉली से रौंदा, आक्रोशित लोगों ने निकाला जुलूस

Tonk Crime: टोंक। राजस्थान के टोंक में कोतवाली थाने में तैनात हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा की बजरी माफिया की ट्रॉली से हुई टक्कर से मौत के बाद पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी ओर मृतक के...
featured-img

Tonk Crime: टोंक। राजस्थान के टोंक में कोतवाली थाने में तैनात हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा की बजरी माफिया की ट्रॉली से हुई टक्कर से मौत के बाद पूरा पुलिस महकमा शोक में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिजनों और समाज से जुड़े लोगों के बीच भारी आक्रोश भी देखा जा रहा है। समाज से जुड़े लोगों ने आज मृतक कांस्टेबल खुशीराम बैरवा की बड़ी फोटो हाथों में लेकर सिंधी कॉलोनी से कलेक्ट्रेट कार्यालय तक पैदल जुलूस निकाला और जमकर नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जहां सचिन पायलट मुर्दाबाद के नारे लगाए, वहीं पुलिस से भी हॉट टॉक करते दिखे।

दरअसल, मृतक हेड कॉन्स्टेबल के परिजन और ग्रामीणों के साथ आए बैरवा समेत दलित समाज के लोगों ने एक करोड़ रुपए का मुआवजा देने और मृतक को शहीद का दर्जा देने सहित कई मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंपा।

लोग बड़ी संख्या में पहुंचे कलेक्ट्रेट

करीब साढ़े पांच घंटे तक लोग बड़ी संख्या में कलेक्ट्रेट परिसर में डटे रहे। प्रदर्शनकारियों ने कलेक्टर द्वारा मामले की उच्च स्तरीय जांच, स्कूल का नामकरण खुशीराम के नाम करने का मुख्य सचिव को पत्र लिखा और उसकी कॉपी कलेक्टर को देने के बाद सब घर लौटे।

वहीं जयपुर में खुशीराम का शव (Tonk Crime) अभी तक एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। इससे पहले टोंक में कई दौर की वार्ता के बाद भी आक्रोशित लोगों और जिला पुलिस प्रशासन के बीच सहमति नहीं बनने पर लोगों ने कलेक्ट्रेट में डेरा डाल दिया था।

क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि बीती देर शाम शहर के कोतवाली थाना इलाके के डिपो रोड के पास बजरी से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली (Tonk Crime) को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की, इसी दौरान बजरी माफिया ने अपनी दबंगई दिखाते हुए पुलिस की गश्ती दल की 112 नंबर गाड़ी को रौंद दिया था। हादसे में हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए सआदत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया था।

इलाज के दौरान हो गई मौत

जयपुर sms अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में बीती देर रात को इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल खुशीराम बैरवा की मौत हो गई। घटना को समाज से जुड़े लोगों के साथ-साथ स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। लोग पुलिस से बजरी खनन माफिया पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं।

आरोपी से जारी है पूछताछ

पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाना पुलिस ने बजरी माफिया ट्रेक्टर-ट्रॉली चालक शहर के ताल कटोरा इलाके के रहने वाले आरोपी जावेद उर्फ गफ्फर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से कड़ाई से पूछताछ में जुटी हुई है, साथ ही पूरे प्रकरण की जांच आरपीएस सुरेश डाबरिया को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें: व्यापारी के पास किसान सम्मान निधि का मैसेज आया और उड़ गए 1 लाख! ठगों ने कुछ सेकंड में साफ कर दिए 2 बैंक अकाउंट

यह भी पढ़ें: Rajasthan Crime: गर्लफ्रेंड लड़ा रही थी किसी और से पेच, प्रेमी को नहीं आया रास तो उठा लिया खौफनाक कदम

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो