• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Tonk : टोंक में नकाबपोश गैंग से दहशत, रात को घर का गेट खटखटाया, नहीं खोला तो जबरन घुसने की कोशिश

Tonk Crime News :  टोंक। राजस्थान के टोंक शहर में नकाबपोश बदमाशों की गैंग से लोग दहशत में हैं। लोगों के मुताबिक लाठी-सरिए से लैस यह बदमाश देर रात घरों के गेट खटखटाते हैं, जागने पर घर की तलाशी लेने...
featured-img

Tonk Crime News :  टोंक। राजस्थान के टोंक शहर में नकाबपोश बदमाशों की गैंग से लोग दहशत में हैं। लोगों के मुताबिक लाठी-सरिए से लैस यह बदमाश देर रात घरों के गेट खटखटाते हैं, जागने पर घर की तलाशी लेने को कहते हैं और गेट खोलने से इनकार करने पर खिड़की- गेट तोड़कर जबरन मकान में घुसने की कोशिश करते हैं। कई कॉलोनियों में इस तरह की घटनाएं सामने आई हैं।

पहले द्वारिका नगरी में घुसे बदमाश

टोंक में नकाबपोश गैंग द्वारिका नगरी, बृज विहार सहित कई कॉलोनियों में दहशत फैला रही है। प्रत्यक्षदर्शी रामकैलाश चौधरी के मुताबिक रात करीब 1.30 बजे वह अपने घर के गैराज में सो रहे थे। तभी 8-10 नकाबपोश बदमाश लाठी-सरिए लेकर कॉलोनी में घूमते नजर आए। बदमाश आसपास के घरों में ताकझांक कर रहे थे। इसके बाद वो आगे की कॉलोनियों की तरफ बढ़ गए।

गेट नहीं खोला तो जबरन घुसने की कोशिश

एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि देर रात बदमाशों की गैंग ने उनके दरवाजे पर दस्तक दी। गेट की आवाज सुनकर घरवालों ने खिड़की से देखा तो बाहर कुछ लोग खड़े थे। उन्होंने घर की तलाशी लेने की बात कही। हमने गेट खोलने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने गेट तोड़ने की कोशिश की, खिड़की की जाली तोड़ दी। घर की छत पर पहुंच गए। काफी देर बदमाश घूमते रहे।

कई कॉलोनियों के लोगों में दहशत

कॉलोनी के लोगों का कहना है कि नकाबपोश बदमाशों की यह गैंग देर रात हाई-वे किनारे बनी कई कॉलोनियों में घूमती नजर आई। इन कॉलोनियों में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी बदमाशों की तस्वीर कैद हुई है। कई घरों के ताले टूटे मिले हैं। कुछ घरों में जबरन घुसने की कोशिश की गई। जिसके बाद लोगों में दहशत बनी हुई है।

लोगों ने की रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग

लोगों ने बताया कि रात को नकाबपोश बदमाशों की गैंग के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस पहुंची, मगर तब तक बदमाश फरार हो गए। लोगों ने नकाबपोश गैंग की गतिविधियों को देखते हुए पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। इसके साथ ही नकाबपोश गैंग को ट्रेस कर पकड़ने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : तिहरे हत्याकांड से जोधपुर में हड़कंप! 2 मासूम बच्चियों की टांके में फेंककर हत्या....बुजुर्ग महिला को कुल्हाड़ी से काटा

यह भी पढ़ें : पेपर लीक से जुड़े हैं 'बाबा' के तार! राजस्थान में पेपर लीक माफिया के घर लगता था दरबार, अब हुए चौंकाने वाले खुलासे

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो