• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

B Praak New Album: बी प्राक ने अपने जबरदस्त गानों से जीता जनता का दिल, क्लासिक्स सॉन्ग को दिया नया रूप

B Praak New Album: जब पुराने क्लासिक्स को नए तरीके से दोबारा बनाने की बात आती है, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जो नाम आता है, वह पावर परफॉर्मर बी प्राक का है। जिन्होंने 'तुझे याद ना मेरी आई',...
featured-img
B Praak New Album(photo-google)

B Praak New Album: जब पुराने क्लासिक्स को नए तरीके से दोबारा बनाने की बात आती है, तो हमारे दिमाग में सबसे पहले जो नाम आता है, वह पावर परफॉर्मर बी प्राक का है। जिन्होंने 'तुझे याद ना मेरी आई', 'सच कह रहा है दीवाना' जैसे क्लासिक्स में नई जान फूंक दी है। और लेटेस्ट 'सारी दुनिया जला देंगे' को अपना ट्विस्ट देकर। जबकि मनोरंजन की आम तौर पर आलोचना की जाती है, बी प्राक की प्रस्तुतियों को पूरे देश में पंसद किया जाता है क्योंकि क्लासिक्स से नए वर्जन लोगों को बहुत पसंद आते हैं।

'सारी दुनिया जला देंगे' सॉन्ग को फैंस ने किया बहुत पसंद

'एनिमल' का उनका गाना 'सारी दुनिया जला देंगे' मोस्ट फेवरट सॉन्ग बन गया है। आज भी यह सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले गानों में से एक है। 'शेरशाह' का उनका गाना 'रांझा' 2021 में Spotify India पर दूसरा सबसे ज्यादा स्ट्रीम किया जाने वाला गाना बन गया। 'रांझा' ने दर्शकों के दिलों को छू लिया, सॉन्ग की हर एक लाइन कमाल है। ये गाना रोंगटे खड़े कर देता है। इन वर्षों में, गायक-संगीतकार ने खुद को एक हिट मशीन के रूप में स्थापित किया है। वास्तव में, उनका पहला एल्बम 'ज़ोहराजबीन' अपने टाइटल ट्रैक के साथ यूट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज के साथ बहुत हिट हुआ था।

बी प्राक वर्कफ्रंट

अब, बी प्राक अपने दर्शकों के लिए कुछ बहुत ही रोमांचक सॉन्ग पेश करने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक नए गाने की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस घोषणा ने उनके फैंस बहुत एक्साइडेड हो गए है, जो आगामी रिलीज के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस बी प्राक के नए एल्बम को सुनने के लिए बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे हैं।

यह भी पढ़े: Anant Ambani-Radhika Haldi Video: अनंत-राधिका की हल्दी में दिखा खास नजारा, ढोल-नगाड़ों पर सबने किया जमकर डांस

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो