• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Hathras Stampede News: हाथरस में मौत का तांडव, सत्संग में भगदड़ मचने से 120 से अधिक की मौत

Hathras Stampede News: हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई, जिस वजह से 120 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। वहीं इस...
featured-img

Hathras Stampede News: हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मच गई, जिस वजह से 120 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। वहीं इस घटना के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई। हालांकि, पुलिस प्रशासन मौके पर तैनात है और राहत बचाव कार्य में जुट गया है। वहीं प्रशासनिक अधिकारी भी घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

हाथरस भगदड़ मामला पहुंचा हाईकोर्ट

हाथरस सत्संग में भगदड़ में 120 से अधिक लोगों की मौत का मामला इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गया है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। इस याचिका में पूरी घटना की CBI या फिर न्यायिक जांच कराने की मांग की गई है। इसके साथ ही इस हादसे के जिम्मेदार अफसरों को सस्पेंड करने के साथ उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

हाथरस के फुलरई मुगलगढ़ी में सत्संग

बता दें कि यह सत्संग हाथरस के फुलरई मुगलगढ़ी (Hathras Stampede News) में आयोजित हुआ था। यह सत्‍संग सरकार नारायण विश्‍व हरी भोले बाबा का बताया जा रहा है। एसएसपी एटा राजेश कुमार सिंह ने भगदड़ में मौत की पुष्टी की है। उन्होंने बताया कि इस हादसे की जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है। एडीजी आगरा जोन के नेतृत्व में कमेटी इस बड़े हादसे की जांच करेगी। अलीगढ़ के कमिश्नर भी इसकी जांच करेंगे।

घायलों का अलीगढ़ और हाथरस में इलाज जारी

अपुष्ट सूत्रों के अनुसार संख्या 75 से ज्यादा(Hathras Stampede News) है। फिलहाल, बेहोश लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। 20 श्रद्धालुओं के शव एटा भेजे गए हैं। कई शव हाथरस और अलीगढ़ लाए गए हैं। इसके अलावा घायलों का अलीगढ़ और हाथरस में उपचार चल रहा है।

सीएम ने किया शोक व्यक्त

सीएम योगी (CM Yogi) ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों (Hathras Stampede News) को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर प्रशासनिक अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की गई है। फिलहाल, हाथरस प्रशासन ने प्राइवेट अस्पतालों को भी अलर्ट कर दिया है। सभी से बेड रिजर्व रखने को कहा गया है। घायल को प्राइवेट अस्पताल भी ले जाया गया है। लोग भीड़ और लाशों के बीच अपनों को तलाश रहते दिखाई दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Bundi: किसान की मौत पर हिंडोली में जमकर बवाल! अस्पताल से सड़क तक हंगामा, SDM कार्यालय के बाहर शव रखकर प्रदर्शन

ये भी पढ़ें: व्यापारी के पास किसान सम्मान निधि का मैसेज आया और उड़ गए 1 लाख! ठगों ने कुछ सेकंड में साफ कर दिए 2 बैंक अकाउंट

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो