• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Barmer News: बाड़मेर में आरोपियों को हथकड़ी लगाकर सड़क से घुमाते हुए कोर्ट तक क्यों ले गई पुलिस?

Barmer News: बाड़मेर। तीन दिन पहले बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंक को लेकर एक विवाद हुआ था। कुछ युवकों ने कोल्ड ड्रिंक्स के रेट पर हुए विवाद के बाद मारपीट और फायरिंग हुई थी। इस तरह की घटनाएं बाड़मेर से काफी...
featured-img

Barmer News: बाड़मेर। तीन दिन पहले बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंक को लेकर एक विवाद हुआ था। कुछ युवकों ने कोल्ड ड्रिंक्स के रेट पर हुए विवाद के बाद मारपीट और फायरिंग हुई थी। इस तरह की घटनाएं बाड़मेर से काफी सामने आ रही थीं। इस घटना के बाद से पुलिस काफी अलर्ट हुई और बदमाशों को सबक सिखाने के लिए प्लान तैयार किया। पुलिस ने जिन आरोपियों को हिरासत में लिया उन्हें शहर में हथकड़ियों के साथ घुमाया गया।

नशे में डूब रहे युवा

तीन दिन पहले बाड़मेर के नवले की चक्की एरिया में हुए विवाद के बाद से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करना स्टार्ट कर दिया। आईजी रेंज विकास कुमार और बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा ने आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए सात लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपी के हाथों में पिस्टल और धारदार हथियार थे। बाड़मेर में खुलेआम इस तरह का तांडव देख पुलिस भी हैरान थी। इसके अलावा बाड़मेर के युवा नशे का शिकार भी हो रहे हैं, जो चिंता का विषय है। (Barmer News)

आरोपियों हथकड़ियां लगाकर कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस

पुलिस की मंशा है कि आरोपियों के मन में पुलिस को लेकर डर बना रहे और जनता में पुलिस को लेकर भरोसा बना रहे। इसलिए बाड़मेर के मुख्य बाजार स्थित सुभाष चौक से हथकड़ियां लगाकर कोर्ट तक ले जाया गया। इस दौरान भारी सुरक्षा बल भी तैनात रहा। शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब इस तरह से आरोपियों को सड़क से हथकड़ियां लगाकर ले जाया गया हो। (Barmer News)

ये भी पढ़ें: Rajasthan Budget 2024: बजट 2024-25 में अलवर को ऐसा क्या मिल गया?, वन मंत्री ने CM को लडडू खिलाकर जताई खुशी

ये भी पढ़ें: Rajasthan Budget 2024 : जोधपुर में हैंडीक्राफ्ट पार्क, उदयपुर में वीर कालीबाई संग्रहालय की घोषणा, जानें आपके जिले को क्या मिला ?

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो