• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Illegal Drugs In Behror: बहरोड़ से पुलिस ने पकड़ी प्रतिबंधित दवाओं की खेप, एक्शन मोड में है राजस्थान पुलिस

Illegal Drugs In Behror: कोटपुतली। बहरोड़ में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 40 लाख रुपए की नशे की दवाओं की एक खेप पकड़ी है। SP वंदिता राणा ने प्रेस कांफ्रेंस कर नशीली दवा कार्रवाई पर खुलासा किया। कोटपुतली के...
featured-img

Illegal Drugs In Behror: कोटपुतली। बहरोड़ में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए 40 लाख रुपए की नशे की दवाओं की एक खेप पकड़ी है। SP वंदिता राणा ने प्रेस कांफ्रेंस कर नशीली दवा कार्रवाई पर खुलासा किया। कोटपुतली के डेंटल डॉक्टर अविनाश शर्मा ने बहरोड़ शहर में बने गोदाम में प्रतिबंधित दवाओं को रखा था। पुलिस ने इस मामले में बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि हाल ही में बहरोड़ कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को शहर के सबलपुरा मोहल्ले में दबिश देकर एक दुकान में रखी करीब 40 लाख रुपए की प्रतिबंधित दवाएं बरामद कीं। इस मामले में एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बहरोड़ में नशीली दबाओं की सप्लाई की जा रही है। पुलिस ने कफ सिरप सहित अन्य दवाओं के करीब 198 डिब्बे बरामद किए। (Illegal Drugs In Behror)

पुलिस ने इस मामले में दवाइयां लेकर जा रहे जैतपुरा मोहल्ला निवासी युवक राजसिंह को गिरफ्तार भी किया था। इसने पुलिस को बताया कि वह प्रतिबंधित नशीली दवा बैग में रख कर कोटपुतली ले जा रहा था। ये दवाइयां डेंटल क्लीनिक चलाने वाले डॉ. अविनाश शर्मा को देनी थीं। आरोपी ने बताया कि वह डॉ. शर्मा के पास दस हजार रुपए की नौकरी करता है। डॉ. के कहने पर ही वह दवा पहुंचाने का काम करता है। डॉक्टर ने ही सबलपुरा मोहल्ले में नशीली प्रतिबंधित दवाओं का गोदाम कर रखा है। (Illegal Drugs In Behror)

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर SP ने दी जानकारी

इस मामले को लेकर आज रविवार को जिला SP वंदिता राणा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी। एसपी ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस पहले से एक्शन मोड में है। हाल ही में सूचना मिलने पर बहरोड़ में 40 लाख की प्रतिबंधित ड्रग्स जब्त की गई हैं। इसमें मुख्य आरोपी डॉ. अविनाश शर्मा बताया जा रहा है जिसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। (Illegal Drugs In Behror)

यह भी पढ़ें : Karauli : मामा ने फिरौती नहीं दी तो सरकारी शिक्षक भांजे का कर ले गए अपहरण, पुलिस ने करौली के जंगलों से मुक्त कराया

इन दवाओं से युवा करते हैं नशा

डॉक्टर्स ने बताया कि कुछ दवाएं ऐसी हैं जिनका उपयोग युवा नशे के तौर पर करते हैं। यह दवाइयां खांसी, नींद, पेट दर्द व शरीर में कही पर भी दर्द होने पर काम में आती है। इन तीनों ही दवाओं को सरकार ने युवाओं में बढ़ते हुए नशे को देखते हुए प्रतिबंधित कर रखा है। फिलहाल, देखना होगा कि इस मामले में और किस तरह का नया मोड आता है। (Illegal Drugs In Behror)

यह भी पढ़ें: Om Birla Visit Kota: ओम बिरला पर बरसा हाड़ौती का स्नेह! जनसैलाब देख हुए भावुक

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो