• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Golma On Kirodi lal meena : डॉ. किरोड़ी मीना के इस्तीफे पर क्या बोलीं पूर्व मंत्री गोलमा ? बताया क्यों छोड़ा मंत्री पद

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं। अब डॉ. किरोड़ी लाल मीना को क्या जिम्मेदारी मिलेगी? इस बार पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है।...
featured-img

Rajasthan Politics : जयपुर। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीना मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं। अब डॉ. किरोड़ी लाल मीना को क्या जिम्मेदारी मिलेगी? इस बार पर राजनीतिक गलियारों में चर्चा हो रही है। मगर डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने पद क्यों छोड़ा ? इस बात को लेकर भी कई चर्चाएं हैं। इस बीच इस मामले में पूर्व मंत्री और डॉ. किरोड़ीलाल मीना की पत्नी का बयान आया है।

डॉ. किरोड़ी के इस्तीफे पर अफवाहों पर बोलीं गोलमा

भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. किरोड़ीलाल मीना की पत्नी और पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने किरोड़ी मीना के मंत्री पद से इस्तीफे को लेकर बयान दिया है। गोलमा देवी ने कहा कि साहब के इस्तीफे को लेकर कई तरह की बात की जा रही हैं। कहा जा रहा है कि किसी बड़े पद की लालसा में इस्तीफा दिया है। मगर यह सिर्फ अफवाह हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

कन्हैया हार गए..इसलिए दिया इस्तीफा- गोलमा

पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने कहा कि डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने लोकसभा चुनाव में दौसा सीट से भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना को जिताने की अपील की थी और कन्हैया के हारने पर इस्तीफा देने की बात भी कही थी। इसके बाद लोकसभा चुनाव में कन्हैयालाल मीना हार गए। इसी वजह से डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने इस्तीफा दिया है।(Rajasthan Politics)

घर में माया कमाने वाले नेता नहीं डॉ. साहब

पूर्व मंत्री गोलमा देवी ने डॉ. किरोड़ी लाल मीना को लेकर कहा कि डॉक्टर साहब जनता के मुद्दे उठाने वाले नेता हैं। उन्होंने विपक्ष में रहते हुए भी पेपर लीक सहित कई मुद्दे उठाए और आज भी वे जनता के मुद्दों को उठाने के लिए तत्पर हैं। उन्होंने विरोधी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो घर में माया कमाने वाले नेता हैं।

यह भी पढ़ें : NEET UG Paper Leak Case: नीट एग्जाम में गड़बड़ी को लेकर सुनवाई में CJI बोले- यह 23 लाख छात्रों की चिंता है

यह भी पढ़ें : Bhajanlal meet Vasundhara Raje: बजट से पहले वसुंधरा राजे से मिले CM भजन लाल, करीब 1 घंटे चली बैठक

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो