• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

T-20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का मुंबई में ग्रेंड वेलकम, विक्ट्री परेड़ के बाद टीम पहुंची वानखेड़े स्टेडियम

Team India T20 World Cup Victory Parade : मुंबई। T-20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का मुंबई में ग्रेंड वेलकम हुआ। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड नरीमन पॉइंट से शुरू हुई तो तीन किलोमीटर के दायरे में सिर्फ क्रिकेट फैंस ही...
featured-img

Team India T20 World Cup Victory Parade : मुंबई। T-20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया का मुंबई में ग्रेंड वेलकम हुआ। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड नरीमन पॉइंट से शुरू हुई तो तीन किलोमीटर के दायरे में सिर्फ क्रिकेट फैंस ही नजर आए, इसके बाद टीम इंडिया वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। जहां BCCI की ओर से टीम इंडिया का सम्मान किया जाएगा।

विक्ट्री परेड का फैंस ने किया ग्रेंड वेलकम

टी-20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की विक्ट्री परेड नरीमन पाइंट से शुरू हुई। वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपन रुफ बस पर तिरंगे और ट्रॉफी के साथ नजर आए। टीम इंडिया की विक्ट्री परेड़ करीब तीन किलोमीटर का सफर तय कर वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। इस दौरान क्रिकेट फैंस ने टीम इंडिया का दिल खोलकर स्वागत किया। पूरे रास्ते में बारिश के बावजूद क्रिकेट प्रेमी वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटी टीम इंडिया का ग्रेंड वेलकम किया।

वानखेड़े में टीम इंडिया का सम्मान

वानखेड़े स्टेडियम में रात 9 बजे के करीब टीम इंडिया के सम्मान समारोह का आगाज हुआ। राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस समारोह में BCCI की ओर से टीम इंडिया को 125 करोड़ रुपए का कैश प्राइज देकर सम्मान किया जाएगा। सम्मान समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मैच के पलों के बारे में बताया।

सूर्या ने कैच लिया तब जीत पक्की हो गई- रोहित

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैच के दौरान जैसे ही सूर्या ने कैच पकड़ा, मैं समझ गया कि अब हम जीत रहे हैं। मुझे साफ नजर आ रहा था कि यह कैच क्लीन है और मिलर आउट हैं। रोहित ने कहा कि T-20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने की चाहत फैंस में खिलाड़ियों से भी ज्यादा थी, मुझे खुशी है कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड चैंपियन बनकर हर भारतीय का सपना पूरा किया।

यह भी पढ़ें : Indian Cricket Team Returns: टीम इंडिया टी-20 विश्वकप ट्रॉफी के साथ पहुंची भारत, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्‍वागत

यह भी पढ़ें : T20 WC Virat Kohli: विराट कोहली ने टी-20 से रिटायरमेंट के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए लिखा खास नोट...

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो