• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Kotputli : गांजे की कोरियर से होम डिलीवरी ! मेरठ से हापुड भेजा, नीमराना में पुलिस ने पकड़ा

Ganja Deliver By Courier Neemrana : कोटपूतली। राजस्थान के नीमराना में गांजे की कोरियर से होम डिलीवरी का मामला सामने आया है। नीमराना पुलिस और उत्तरप्रदेश की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक कार्रवाई की थी। जिसमें यह...
featured-img

Ganja Deliver By Courier Neemrana : कोटपूतली। राजस्थान के नीमराना में गांजे की कोरियर से होम डिलीवरी का मामला सामने आया है। नीमराना पुलिस और उत्तरप्रदेश की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक कार्रवाई की थी। जिसमें यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 90 किलो गांजा भी बरामद किया है।

कोरियर एजेंसी पर पार्सल में मिला गांजा

नीमराना में मंगलवार को हीरो चौक पर एक कोरियर एजेंसी पर हापुड़ और नीमराना पुलिस ने छापा मारा था। क्योंकि पुलिस को गांजे को कोरियर पार्सल के तौर पर भेजे जाने की सूचना मिली थी। इस सूचना को उत्तरप्रदेश की हापुड पुलिस ने राजस्थान की नीमराना पुलिस से साझा किया।(Ganja Deliver By Courier Neemrana)

इसके बाद ज्वाइंट ऑपरेशन की रणनीति तैयार की गई और कुछ देर बाद कोरियर एजेंसी पर छापा मारा गया। पुलिस को यहां संदिग्ध पार्सल नजर आया, जिसे पुलिस तलाश रही थी। इसके बाद यहां से 90 किलो गांजा बरामद किया गया। नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र यादव के मुताबिक हापुड़ थाने के SI रविकांत और उनकी टीम ने इसकी सूचना दी थी।

मेरठ से हापुड की जगह नीमराना क्यों भेजा ?

हापुड पुलिस की ओर से बताया गया कि नीमराना में कोरियर के जरिए गांजा आया है। इसके बाद यहां ज्वाइंट ऑपरेशन किया गया। पुलिस के मुताबिक सूचना थी कि गांजा कोरियर के जरिए मेरठ से हापुड पहुंचना है। मगर शायद गांजा भेजने वालों को पुलिस की भनक लग गई। इसलिए कोरियर नीमराना भेज दिया गया। पुलिस ने पार्सल के तौर पर आए लोहे के डिब्बों में 90 किलो गांजा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें : Udaipur : लुटेरी नौकरानी से सावधान ! उदयपुर में बेहोशी की दवा खिलाकर लूट ले गई लाखों का सामान

यह भी पढ़ें : Barmer Colddrinks Controversy: बाड़मेर में कोल्ड ड्रिंक की कीमत को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, दुकानदार ने एक बदमाश को

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो