• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Bharatpur : अजमेर जेल में बैठा बदमाश कर रहा था मर्डर की प्लानिंग, निशाने पर था पूर्व सरपंच

Bharatpur Crime News : भरतपुर। जिले के कुम्हेर थाना इलाके का रहने वाला एक कैदी अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से पूर्व सरपंच के मर्डर की साजिश रच रहा था। मगर कुम्हेर पुलिस को इस बात की भनक लग गई। जिसके...
featured-img

Bharatpur Crime News : भरतपुर। जिले के कुम्हेर थाना इलाके का रहने वाला एक कैदी अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से पूर्व सरपंच के मर्डर की साजिश रच रहा था। मगर कुम्हेर पुलिस को इस बात की भनक लग गई। जिसके चलते कैदी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सका और पुलिस ने उसकी साजिश बेनकाब कर दी।

जेल से ही नेटवर्क चला रहे बदमाश

पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने साथियों से जेल से ही फोन पर बात करता था। उसने जेल में बैठे-बैठे साथी बदमाशों से पूर्व सरपंच की रेकी करवाई। पुलिस को अपने गोपनीय सूत्रों से आरोपी के बारे में पता लगा। इसके बाद पुलिस ने पहले आरोपी के साथियों को गिरफ्तार किया। इसके बाद मंगलवार को अजमेर जेल में बंद कैदी को कुम्हेर थाने लाया गया।

पुलिस को पता लगी बदमाशों की साजिश

कुम्हेर थाना अधिकारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि 27 जून को डीग DSP ने कुम्हेर थाने में एक मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में बंद विष्णु उर्फ़ बौना निवासी अजान थाना उद्योग नगर किसी वारदात को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहा है। जांच करने पर पता लगा विष्णु अपने गांव के साथी रवि के साथ मिलकर अजान गांव के पूर्व सरपंच के मर्डर की प्लानिंग कर रहा है।

जेल में बैठे-बैठे पूर्व सरपंच की करवाई रैकी

कुम्हेर थाना पुलिस को पता लगा कि रवि ही पूर्व सरपंच की गतिविधियों के बारे में बदमाशों को बता रहा है। रवि ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में रहने वाले एक दोस्त के नंबर भी विष्णु को दिए।(Bharatpur Crime News)

आरोपी और सहयोगी दोनों गिरफ्तार

विष्णु रवि और उसके दोस्त के जरिए हथियार और पैसे अरेंज कर रहा था। मगर आरोपी किसी वारदात को अंजाम देते उससे पहले ही पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने पहले  रवि को पकड़ा। इसके बाद विष्णु को अजमेर जेल से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें : Kotputli : गांजे की कोरियर से होम डिलीवरी ! मेरठ से हापुड भेजा, नीमराना में पुलिस ने पकड़ा

यह भी पढ़ें : Miraj Group Plantation Campaign: मिराज ग्रुप का 1 करोड़ पेड़ उगाने का अभियान हुआ तेज, अरावली

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो