• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Neemkathana : 'गिरफ्त' में 'आजाद गैंग', 25 लाख की रंगदारी मांगने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश दबोचा

Neemkathana Crime News : नीमकाथाना। भाजपा नेता और खनन कारोबारी से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाली आजाद गैंग आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। पुलिस ने आजाद गैंग के 50 हजार के इनामी बदमाश महेश को...
featured-img

Neemkathana Crime News : नीमकाथाना। भाजपा नेता और खनन कारोबारी से 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाली आजाद गैंग आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। पुलिस ने आजाद गैंग के 50 हजार के इनामी बदमाश महेश को गिरफ्तार कर लिया है, इसके साथ तीन अन्य बदमाश भी पकड़े गए हैं।

‘25 लाख नहीं दिए तो जान से मार देंगे’

आजाद गैंग कुछ महीने पहले प्रीतमपुरी में चल रहे क्रेशर पर पहुंची थी। गैंग के तीन बदमाशों ने वहां काम कर रहे मजदूरों को धमकी भरा लेटर दिया। वहीं मजदूरों को कहा कि मालिक को कह देना अगर कांटा चलाना है, तो 25 लाख की रंगदारी देनी होगी। नहीं तो जान से मार देंगे। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

चीपलाटा की पहाड़ियों से पकड़े आरोपी

खनन कारोबारी को 25 लाख की रंगदारी के लिए धमकाने की शिकायत पुलिस को मिली। इसके बाद नीमकाथाना DST और साइबर सेल ने बदमाशों को पकड़ने के लिए बाड़मेर, बीकानेर और जयपुर में कई जगह दबिश दी। इस दौरान शुक्रवार देर रात DST और थोई पुलिस ने मुख्य आरोपी महेश कुम्भाकला को चीपलाटा की पहाड़ियों से दबोच लिया। वहीं आरोपी को शरण देने वाले सुनील कुमार नटवाडिया, मुकेश कुमार और सुनील कुमार को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस का पुष्पा-2 ऑपरेशन

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी में जिला स्पेशल टीम के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार और साइबर सेल के बनवारी लाल की विशेष भूमिका रही। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पुष्पा-2 ऑपरेशन के तहत आरोपियों की थाने में परेड करवाई। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी महेश पर कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।(Neemkathana Crime News )

यह भी पढ़ें : Karauli : मामा ने फिरौती नहीं दी तो सरकारी शिक्षक भांजे का कर ले गए अपहरण, पुलिस ने करौली के जंगलों से मुक्त कराया

यह भी पढ़ें : Sirohi : चलती कार में लड़की से गैंगरेप, ढाई घंटे घुमाते रहे आरोपी, पता पूछने के बहाने अगवा किया

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो