• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Bharatpur : जमीन विवाद में दुश्मन बना भाई, छोटे भाई की पत्नी को इतना पीटा कि गिर गया गर्भ !

Bharatpur Crime News : भरतपुर। भरतपुर जिले के डीग के खोह थाना इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में बड़ा भाई ही छोटे भाई का दुश्मन बन गया। आरोप है कि बड़े भाई ने...
featured-img

Bharatpur Crime News : भरतपुर। भरतपुर जिले के डीग के खोह थाना इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन विवाद में बड़ा भाई ही छोटे भाई का दुश्मन बन गया। आरोप है कि बड़े भाई ने भूमि विवाद के चलते छोटे की पत्नी से बुरी तरह मारपीट की, जिससे उसका चार महीने का गर्भ गिर गया। महिला भ्रूण को थैली में रखकर अस्पताल पहुंची।

जमीन विवाद में गर्भवती महिला से मारपीट

यह घटना डीग के खोह थाना इलाके के पास्ता गांव की है। यहां नवल और उसके बड़े भाई प्रेम पाल के बीच पिछले कई साल से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। राधा की बड़ी बहन सविता का आरोप है कि राधा घर में सो रही थी, तभी जेठ प्रेमपाल अपने दो बेटों के साथ वहां आ धमका। तीनों ने राधा के साथ मारपीट की। जिसकी वजह से राधा का चार महीने का गर्भ गिर गया। महिला के पति नवल का आरोप है कि जमीन विवाद पिछले कई साल से चल रहा है, इस दौरान बड़ा भाई उनके परिवार के साथ कई बार मारपीट की घटना को अंजाम दे चुका है। अब उसने गर्भवती पत्नी से मारपीट की है।(Bharatpur Crime News)

भ्रूण को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंची महिला

मारपीट के  बाद राधा ने बहन सविता को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद राधा भ्रूण को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे एडमिट कर लिया। स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. अनुपम शर्मा ने बताया कि फिलहाल राधा की हालत नाजुक है। उसे भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : कोचिंग सिटी या छात्रों की कब्रगाह? कोटा में एक और सुसाइड, JEE की तैयारी कर रहे बिहार के छात्र ने मौत को लगाया गले

यह भी पढ़ें : Bundi: बस्ती के 300 बच्चों की पढ़ाई पर संकट! पानी का बहाव ले गया स्कूल पहुंचाने वाली एकमात्र नाव

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो