• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Jodhpur : इंग्लिश मीडियम ने बढ़ाई सरकारी स्कूल की छात्राओं की टेंशन, JD ऑफिस पर प्रदर्शन !

Jodhpur School Girls Protest : जोधपुर। राजस्थान में भी नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत हो चुकी है। मगर स्कूल खुलते ही आज जोधपुर के माता का थान राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राएं संयुक्त निदेशक कार्यालय पहुंच गईं। छात्राओं...
featured-img

Jodhpur School Girls Protest : जोधपुर। राजस्थान में भी नए शैक्षणिक सत्र की शुरुआत हो चुकी है। मगर स्कूल खुलते ही आज जोधपुर के माता का थान राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राएं संयुक्त निदेशक कार्यालय पहुंच गईं। छात्राओं ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा और इंग्लिश मीडियम शुरू होने के बाद बदली गई टाइमिंग को लेकर नाराजगी जताई।

हिंदी मीडियम की छात्राओं का बदला समय

जोधपुर के माता का थान राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं का कहना है कि पहले स्कूल की टाइमिंग सुबह 7 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक थी। मगर अब इसी विद्यालय में इंग्लिश मीडियम भी शुरू हो गया है। जिसकी वजह से हिंदी मीडियम की छात्राओं का समय बदल दिया गया है।

इंग्लिश मीडियम की वजह से बदला समय

गर्ल्स स्कूल की छात्राओं का कहना है कि अब स्कूल में सुबह की पारी में इंग्लिश मीडियम की स्टूडेंटस को बुलाया जा रहा है। जबकि हिंदी मीडियम की छात्राओं को दोपहर की दूसरी पारी में बुलाया जा रहा है। ऐसे में उन्हें घर पहुंचने में दिक्कत होती है। अभिभावक भी स्कूल की टाइमिंग बदलने से नाराज हैं।(Jodhpur School Girls Protest)

‘टाइमिंग नहीं बदल सकते तो TC दे दें’

माता का थान बालिका विद्यालय की छात्राओं का कहना है कि हिंदी मीडियम के स्टूडेंट्स की स्कूल टाइमिंग बदवाने के लिए वो संयुक्त निदेशक कार्यालय पहुंचीं और समय में बदलाव की मांग की। छात्राओं का कहना है अगर स्कूल के समय में बदलाव नहीं किया गया, तो वो स्कूल से ट्रांसफर सर्टिफिकेट लेकर कहीं और एडमिशन लेंगी।

JD ऑफिस से भी नहीं हुआ समस्या समाधान

माता का थाना बालिका विद्यालय की छात्राओं को JD ऑफिस से भी कोई ठोस आश्वासन नहीं मिल पाया। अधिकारियों ने छात्राओं से कहा कि पहले छात्राएं स्कूल प्रबंधन को अपनी शिकायत दर्ज करवाएं। इसके बाद स्कूल टाइमिंग को लेकर फैसला लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर घमासान, हिंदू संगठनों ने निकाली कोटा में शवयात्रा...बांसवाड़ा, झालावाड़ में फूंका पुतला

यह भी पढ़ें : राजस्थान पेपर लीक माफियाओं की अब खैर नहीं! चेन्नई से 3 मास्टरमाइंड दबोचे...जोधपुर में एक महिला टीचर

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो