• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

OMG! स्वर्ग में जमीन बेच रहा चर्च का पादरी, खरीदने वालों की लग गई लाइन!

Mexican Priest Claims Meeting With God: मैक्सिको में एक पादरी ने ऐसा दावा किया है, जिसे जो भी सुन रहा है हैरान रह जा रहा है। पादरी ने दावा किया है कि उसकी ईश्वर से मुलाकात हुई है। इतना ही...
featured-img

Mexican Priest Claims Meeting With God: मैक्सिको में एक पादरी ने ऐसा दावा किया है, जिसे जो भी सुन रहा है हैरान रह जा रहा है। पादरी ने दावा किया है कि उसकी ईश्वर से मुलाकात हुई है। इतना ही नहीं पादरी स्वर्ग में जमीन भी बेच रहा है।

स्वर्ग में जमीन बेच रहा मैक्सिको का पादरी!

मैक्सिको का एक चर्च इन दिनों अनोखे ऑफर की वजह से सुर्खियों में है। चर्च के पादरी ने स्वर्ग में जमीन बेचने का दावा किया है। चर्च का नाम 'इग्लेसिया डेल फाइनल डे लॉस टिमपोस' है, यह 'चर्च ऑफ द एंड ऑफ टाइम्स' के नाम से मशहूर है। चर्च के पादरी ने दावा किया है कि साल 2017 में उसकी ईश्वर के साथ मुलाकात हुई थी। पादरी के अनुसार इस दौरान ईश्वर ने उन्हें स्वर्ग में जमीन खरीद और बेचने की अनुमति दी थी। इस अनोखे ऑफर के बाद दुनिया भर के लोग पादरी से संपर्क साधने में जुट गए हैं।

स्वर्ग में जमीन बेचने का दावा

पादरी का दावा है कि स्वर्ग में जमीन 100 डॉलर यानी करीब 8,000 रुपए प्रति वर्ग मीटर खरीदी जा सकती है। पादरी का कहना है कि यह जमीन ईश्वर के महल के पास ही होगा। पादरी का कहना है कि इसका भुगतान PayPal, Google Pay, Visa, Mastercard, American Express के साथ कई अन्य माध्यम से कर सकते हैं। इस ऑफर से चर्च लाखों डॉलर कमा चुका है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इसका वीडियो सोशल वीडियो पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पादरी लोगों से भगवान के महल के पास मौजूद प्रमुख जगहों और स्वर्ग में एक निश्चित जगह दिलाने का वादा कर रहा है। वीडियो में पादरी मास्क में नजर आ रहा है। इस वीडियो में सुनहरी किरणों से घिरा एक आलीशान घर भी दिखाया गया है, जिसमें चार लोगों का एक खुशहाल परिवार रहने के लिए जाता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया यूजर जमकर दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक ऐसे पेज ने शेयर किया है जो मजाकिया सामग्री पोस्ट करने के लिए प्रसिद्ध है। वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि 'यह सदी का सबसे बड़ा मजाक है'। तो, वहीं एक अन्य ने लिखा है कि 'यह सबसे बड़ा रियल एस्टेट घोटाला होगा'।

ये भी पढ़ें: राजस्थान कांग्रेस ने भंग कीं 27 ब्लॉक- मंडलों की कमेटियां, डोटासरा ने किसके फीडबैक पर लिया एक्शन ?

ये भी पढ़ें: Jodhpur : जोधपुर में राईका बाग पर रार, क्यों सड़कों पर उतरा राईका समाज ?

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो