• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल, एक्टर राहुल देव पहुंचे जोधपुर, सद्दाम ऊंट का सुनाया किस्सा

Actress Esha Deol In Jodhpur : जोधपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल, एक्टर राहुल देव आज राजस्थान की ब्लू सिटी जोधपुर पहुंचे। दोनों यहां एक इन्फ्लुएंसर मीट में शामिल होने आए हैं। जैसे ही फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स के जोधपुर...
featured-img

Actress Esha Deol In Jodhpur : जोधपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल, एक्टर राहुल देव आज राजस्थान की ब्लू सिटी जोधपुर पहुंचे। दोनों यहां एक इन्फ्लुएंसर मीट में शामिल होने आए हैं। जैसे ही फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स के जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचने की भनक लगी, एयरपोर्ट के बाहर फैंस का जमावड़ा लग गया। कई फैंस ने गुलदस्ता भेंटकर एक्टर-एक्ट्रेस का स्वागत किया।

इन्फ्लुएंसर मीट में पहुंचे फिल्मी सितारे

जोधपुर में सीधी मारवाड़ी की ओर से इनफ्लुएंसर मीट का आयोजन किया जा रहा है। इस मीट में शामिल होने के लिए देशभर के नामचीन इन्फ्लुएंसर्स जोधपुर पहुंच रहे हैं। इस सिलसिले में रविवार को बॉलीवुड की एक्ट्रेस ईशा देओल और फिल्म अभिनेता राहुल देव भी जोधपुर आए।

ईशा देओल ने एयरपोर्ट की मीडिया से बात

जोधपुर की विजिट के दौरान एक्ट्रेस ईशा देओल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से भी बात की। इस दौरान उन्होंने सीधी मारवाड़ी की ओर से आयोजित इन्फ्लुएंसर मीट की तारीफ की। वहीं ईशा ने सीधी मारवाड़ी की ओर से महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए किए जा रहे प्रयासों की भी सराहना की। ईशा देओल ने कहा कि इन प्रयासों से महिलाओं को और बढ़ावा मिलेगा।

ईशा देओल ने सुनाया सद्दाम ऊंट का किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने कहा कि जोधपुर उन्हें बहुत पसंद है। ईशा ने जोधपुर से जुड़ी यादें ताजा करते हुए कहा कि हमने यहां कई शूटिंग की हैं। एक बार यहां ऊंट दौड़ में भी शामिल हुई थी। जिसमे बहुत मजा आया था। ईशा देओल ने बताया उस दौड़ में सद्दाम नाम का ऊंट था।(Actress Esha Deol In Jodhpur)

महिलाओं के उत्थान से बढ़ रहा भारत- राहुल

फिल्म अभिनेता राहुल देव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नए भारत में महिलाएं आगे बढ़ रही हैं। महिलाओं के उत्थान से भारत भी आगे बढ़ रहा है। राहुल देव ने कहा कि आज किसी भी सेक्टर में महिलाएं किसी से कम नहीं हैं। इस दौरान अभिनेत्री मुग्धा गोडसे भी मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें :  Illegal Drugs In Behror: बहरोड़ से पुलिस ने पकड़ी प्रतिबंधित दवाओं की खेप, एक्शन मोड में है राजस्थान पुलिस

यह भी पढ़ें : Jagannath Rath Yatra 2024: श्री जगन्नाथ रथ यात्रा का हुआ भव्य आयोजन, सैंकड़ों की संख्या में उमड़ा

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो