• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Jaisalmer : जैसलमेर में सोनार फोर्ट के पास मिला जिंदा बम, डिफ्यूज करने बुलाया सेना का बम निरोधक दस्ता

Bomb Found Near Sonar Fort Jaisalmer : जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर जिले में सोनार फोर्ट के पास बम मिलने से सनसनी फैल गई। यह बम जिंदा बताया जा रहा है। जिसके चलते आसपास के एरिया को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर...
featured-img

Bomb Found Near Sonar Fort Jaisalmer : जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर जिले में सोनार फोर्ट के पास बम मिलने से सनसनी फैल गई। यह बम जिंदा बताया जा रहा है। जिसके चलते आसपास के एरिया को बैरिकेडिंग लगाकर सील कर दिया है। वहीं बम को डिफ्यूज करने के लिए सेना का बम निरोधक दस्ता बुलाया गया।

सोनार फोर्ट से सिर्फ 20 फीट दूर मिला जिंदा बम

जैसलमेर में सोनार फोर्ट की दीवार के बाहर महज 20 फीट की दूरी पर एक बम मिला है। आसपास के दुकानदारों ने इस बम को देखा। पहले तो लोगों को कुछ समझ नहीं आया, मगर पुलिस को सूचना देने के बाद पता चला कि यह बम है। इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया, पुलिस- प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गईं।

पुलिस ने बेरिकेडिंग लगाकर रास्ता किया बंद

शिव रोड पर बम मिलने के बाद इसके आसपास बेरिकेडिंग कर रास्ता बंद किया गया। बम को डिफ्यूज करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से भारतीय सेना के बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई। शहर कोतवाल सवाई सिंह ने बताया कि बम की सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एहतियातन दुकानों को बंद करवाकर सड़क पर बैरिकेडिंग करवाई।(Bomb Found Near Sonar Fort Jaisalmer)

सेना के अधिकारियों ने की बम की जांच

जैसलमेर जिला प्रशासन से बम की सूचना मिलने के बाद भारतीय सेना और वायु सेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सेना के अधिकारियों ने बम की जांच की। इसके बाद बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया। सेना का बम निरोधक दस्ता बम की जांच करेगा और इसे डिफ्यूज करने की कार्रवाई करेगा।(Bomb Found Near Sonar Fort Jaisalmer)

यह भी पढ़ें : Rajasthan Budget 2024: वित्त मंत्री दीया कुमारी का बड़ा ऐलान- राजस्थान में सस्ता होगा CNG-PNG

यह भी पढ़ें : Madan Dilawar : भगवान बिरसा मुंडा की शरण में मंत्री मदन दिलावर, अब माफ कर देगा आदिवासी समाज ?

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो