• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Pali : लड़की को लड़की से प्यार, घरवालों ने शादी से किया इनकार तो जान देने की कोशिश

Girl Love With Girl Pali : पाली। जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की को पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया, दोनों ने शादी का फैसला किया। मगर घर वालों...
featured-img

Girl Love With Girl Pali : पाली। जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक 20 साल की लड़की को पड़ोस में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया, दोनों ने शादी का फैसला किया। मगर घर वालों ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद 20 साल की लड़की ने घर में फांसी लगा ली। हालांकि परिजनों को तुरंत ही पता चल गया, जिसके चलते लड़की को बचा लिया गया।

पुलिस से भी लगा चुकीं शादी की गुहार

लड़की को लड़की से प्यार होने का यह मामला पाली के रोहट तहसील के जैतपुर थाना इलाके का है। जैतपुर की 20 साल की लड़की का पड़ोस में रहने वाली 25 साल की युवती से काफी समय से अफेयर चल रहा है। इस बीच कुछ दिनों पहले दोनों ने आपस में शादी करने का फैसला किया। 16 जून को दोनों जैतपुरा पुलिस थाने पहुंचीं और पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई।(Girl Love With Girl Pali)

3 बार काउंसलिंग के बाद भी नहीं मानीं

जैतपुरा पुलिस ने आपस में शादी की गुहार लगाने वाली दोनों लड़कियों को सखी सेंटर भेजा। यहां दोनों युवतियों की तीन अलग-अलग एक्सपर्ट ने काउंसलिंग की। इसके बाद दोनों लड़कियां अपने परिवार के लोगों के साथ घर लौट आईं। इसके बाद 20 साल की लड़की के परिजनों ने बेटी को बड़ी बहन के पास अहमदाबाद भेज दिया। वहां कुछ दिन रहने के बाद बेटी घर लौट आई और फिर पड़ोसी लड़की से शादी करने की जिद करने लगी।

शादी से मना करने पर जान देने की कोशिश

लड़की ने पड़ोसी लड़की से शादी करने के लिए अपने पिता से दस्तावेज मांगे। मगर परिजनों ने दस्तावेज देने से इनकार कर दिया। इसके बाद बेटी झगड़ा कर अपने कमरे में चली गई और पिता की पगड़ी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। हालांकि, परिजनों को तुरंत ही इस बात का पता चल गया। इसके बाद बेटी को फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान पर घमासान, हिंदू संगठनों ने निकाली कोटा में शवयात्रा...बांसवाड़ा, झालावाड़ में फूंका पुतला

यह भी पढ़ें : Tonk Crime: बेखौफ बजरी माफिया का आतंक, हेड कांस्टेबल को ट्रॉली से रौंदा, आक्रोशित लोगों ने निकाला जुलूस

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो