• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी ने मेधावी बच्चों को दिया खास तोहफा, इतिहास से होंगे रूबरू

Ravindra Singh Bhati gave gifts to meritorious students बाड़मेर: बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से विधायक रविंद्र सिंह भाटी अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत यानी छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा चुनाव लड़कर विधायक बनने और लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर लगातार...
featured-img

Ravindra Singh Bhati gave gifts to meritorious students बाड़मेर: बाड़मेर जिले की शिव विधानसभा से विधायक रविंद्र सिंह भाटी अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत यानी छात्र राजनीति से लेकर विधानसभा चुनाव लड़कर विधायक बनने और लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर लगातार चर्चाओं में रहे हैं।  लेकिन, इस बार राजनीति को लेकर नहीं बल्कि मेधावी बच्चों के लिए की गई पहल को लेकर रविंद्र सिंह भाटी का नाम चर्चा में है।

इतिहास से रूबरू होंगे बच्चे

दरअसल रविंद्र सिंह भाटी अपने विधानसभा क्षेत्र के अस्सी बच्चों को सोमवार को बस के माध्यम से जयपुर ले जाया गया है। मंगलवार को विधानसभा और जयपुर के विभिन्न ऐतिहासिक जगहों का भ्रमण करवाकर बच्चों को इतिहास से रूबरू कराया जाएगा।

राजधानी दौरे पर सरकारी स्कूलों के 67 बच्चे

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी अपने ने अपनी टीम के माध्यम से विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में सरकारी स्कूलों कक्षा 10वीं और 12वीं में पढ़ने वाले ऐसे मेधावी बच्चों का चयन किया जिनके अंक 85 फीसदी से ज्यादा हैं। इस यात्रा में कुल 67 बच्चे हैं, जिनमें 39 छात्राएं और 28 छात्र शामिल हैं। सोमवार, 8 जुलाई को इन बच्चों को बस से जयपुर रवाना किया गया।

इन जगहों का भ्रमण करेंगे मेधावी बच्चे

सभी बच्चे आज ( मंगलवार, 9 जुलाई को) रविंद्र सिंह भाटी के साथ विधानसभा की कार्यवाही देखने वाले हैं। इसके साथ ही मेधावी जयपुर में स्थित अल्बर्ट हॉल, साइंस पार्क सहित कई अन्य ऐतिहासिक जगहों का भ्रमण कर इतिहास से रूबरू होंगे।

ये भी पढ़ें: Lakshya Chechani Shiv Tandav: छोटी उम्र में बड़ी उपलब्धि, 5 साल के लक्ष्य से सुनिए शिव तांडव स्त्रोत

ये भी पढ़ें: Nagaur : 500 करोड़ की जमीन पर अवैध कब्जे की SIT से क्यों जांच कराना चाहते सांसद बेनीवाल ?

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो