• ftr-facebook
  • ftr-instagram
  • ftr-instagram
search-icon-img

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आज कोटा- बूंदी दौरे पर, बिरला के स्वागत में 80Km में सजे 400 स्वागत द्वार

Om Birla In Kota Today : कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आज अपने संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी दौरे पर हैं। इस दौरान हिंडोली हेलिपेड पर उनकी अगवानी की गई। इसके बाद बिरला हिंडोली से बूंदी पहुंचे। यहां स्वागत के बाद बिरला...
featured-img

Om Birla In Kota Today : कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आज अपने संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी दौरे पर हैं। इस दौरान हिंडोली हेलिपेड पर उनकी अगवानी की गई। इसके बाद बिरला हिंडोली से बूंदी पहुंचे। यहां स्वागत के बाद बिरला कोटा के लिए रवाना हुए । इस 80 किलोमीटर के इस रास्ते में बिरला के भव्य स्वागत के लिए 400 स्वागत द्वार सजाए गए हैं। ओम बिरला के स्वागत का उत्साह कुछ इस कदर है कि फूल-माला का स्टॉक खत्म हो गया है।

राजस्थान में विकास के नए आयाम जल्द- बिरला

कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला ने हिंडोली में मीडिया से बातचीत में कहा कि बरसों बाद केंद्र और राजस्थान में एक ही सरकार बनी है, ऐसे हमारी कोशिश रहेगी की राजस्थान को अग्रणी बनाने की दिशा में काम करें। जल्द राजस्थान में विकास के नए आयाम दिखाई देंगे। इससे पहले हेलिपेड पर ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर, ओएसडी राजीव दत्ता, पूर्व मंत्री प्रभुलाल लाल सैनी, बाबू लाल वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, पूर्व विधायक अशोक डोगरा, पूर्व सभापति महावीर मोदी, विजयंत आमेरा, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, भाजपा नेता भरत शर्मा ने बिरला की अगवानी की।

हिंडोली से कोटा तक 80Km में भव्य स्वागत

कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा और भाजपा शहर जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि ओम बिरला हिंडोली हेलिपेड पहुंचे। हिण्डोली से कोटा तक लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के भव्य स्वागत की तैयारियां की हैं। जब बिरला कोटा में प्रवेश करेंगे, तब बड़गांव पर बटुक मंत्रोच्चार करेंगे। शाम को शहर में कई चौक-चौराहों पर दीपमाला सजाई जाएंगी। आतिशबाजी होगी। (Om Birla In Kota Today)

400 द्वार, फूल-माला 'आउट ऑफ स्टॉक'

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का कोटा में ग्रेंड वेलकम करने के लिए खास तैयारियां की गई हैं। कोटा सिटी में बड़गांव से शक्तिनगर तक 400 से ज्यादा स्वागत द्वार लगे हैं। फूल- माला वालों ने नए ऑर्डर लेना बंद कर दिया। उनका कहना है कि फूल-मालाओं की सप्लाई से ज्यादा डिमांड आ रही है। अब फूल नहीं मिल रहे हैं।(Om Birla In Kota Today)

3 दिन में कहां-कहां जाएंगे ओम बिरला ?

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला हिण्डोली के गवर्मेंट कॉलेज पर बने हेलीपेड पर पहुंचे। यहां से बिरला कार से हिण्डोली के मेन मार्केट से होते हुए बूंदी सिटी पहुंचे। यहां से बिरला तालेड़ा मुख्य बाजार और बड़गांव के पास कोटा शहर के एंट्री गेट पर पहुंचेंगे, जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। बिरला 7 जुलाई को एक पेड़ मां के नाम अभियान का शुभारंभ करेंगे। PM मोदी के राष्ट्रव्यापी आह्वान के तहत यह कार्यक्रम रविवार को अनन्तपुरा की लव-कुश वाटिका में होगा।

यह भी पढ़ें : राजस्थान विधानसभा सत्र के दूसरे दिन विपक्ष का वॉकआउट, शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग

यह भी पढ़ें : रोमानिया में फंसे 40 भारतीय कामगार, राजस्थान के ग्यारसी ने PM से की वतन वापसी की गुहार

.

tlbr_img1 होम tlbr_img2 शॉर्ट्स tlbr_img3 वेब स्टोरीज़ tlbr_img4 वीडियो